कूड़े के पहाड़ में आग, भाजपा पार्षदों और महापौरों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही की मांग |

कूड़े के पहाड़ में आग, भाजपा पार्षदों और महापौरों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही की मांग

कूड़े के पहाड़ में आग, भाजपा पार्षदों और महापौरों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 27, 2022/11:35 pm IST

नयी दिल्ली, 27 अप्रैल (भाषा) आम आदमी पार्टी ने बुधवार को मांग की कि दिल्ली की सीमा पर स्थित कूड़े के पहाड़ों में आये दिन आग लगने के मामलों में तीनों नगर निगमों के भाजपा पार्षदों और महापौरों के खिलाफ आपराधिक र्कायवाही शुरू की जाये।

उत्तरी दिल्ली में मंगलवार को भलस्वा लैंडफिल में बड़े पैमाने पर आग लगने की घटना के बाद आप ने यह मांग की है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह हाल ही में गाजीपुर स्थित कचरे के पहाड़ में भी हाल ही में आग लगी थी।

आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा के तहत आने वाले तीन नगर निकायों में दिन प्रतिदिन पहाड़ का रूप लेते जा रहे तीनों कूड़ा केंद्र भ्रष्टाचार का प्रत्यक्ष सबूत हैं।

पाठक ने कहा, ‘‘भाजपा ने दिल्ली की जनता को तोहफे में केवल कूड़े के पहाड़ दिए। लेकिन इन कूड़ा केंद्रों में आये दिन आग लगना आम बात हो गयी है।’’

पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) मांग करती है कि नगर निगामों के भाजपा पार्षदों और महापौरों के खिलाफ इस मामले में आपराधिक कार्यवाही की जाये।

इसके पहले दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि भाजपा शासित नगर निगमों को कचरे के पहाड़ों को साफ करने के लिए बुलडोजर इस्तेमाल करना चाहिये।

भाषा संतोष रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers