Firing in Jamia University, so many students injured

यूनिवर्सिटी में ताबड़तोड़ फायरिंग, इतने स्टूडेंट हुए घायल, जानें मामला

यूनिवर्सिटी में ताबड़तोड़ फायरिंग, इतने स्टूडेंट हुए घायल, जानें मामला Firing in Jamia University, so many students injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 30, 2022/6:15 am IST

Firing in Jamia University: नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में जामिया नगर इलाके के होली फैमिली अस्पताल में बृहस्पतिवार शाम जामिया मिल्लिया इस्लामिया के एक छात्र को एक अन्य छात्र ने गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उसे रात करीब आठ बजकर 50 मिनट पर जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में झगड़े की सूचना मिली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि छात्रों के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ था।

अधिकारी ने बताया कि घटना में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले छात्र नोमान चौधरी (26) के सिर पर गंभीर चोट आई और उसे इलाज के लिए होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया था।

Read more: IBC24 mahakhabar : एक नज़र आज की इन बड़ी खबरों पर… जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र आपस में भिड़े हुई फायरिंग 

Firing in Jamia University: उन्होंने बताया कि एक अन्य छात्र नोमान अली अपने दोस्त चौधरी से मिलने अस्पताल आया था, लेकिन इसी बीच, हरियाणा के मेवात का रहने वाला जलाल अपने दोस्तों के साथ अस्पताल आया। वह छात्रों के दूसरे समूह से संबंध रखता है।

अधिकारी ने बताया कि जलाल ने आपातकालीन वार्ड के बाहर नोमान अली पर गोली चला दी, जिसके बाद अली को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। उन्होंने बताया कि जामिया नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थानों ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…