राजधानी के जिम में अंधाधुंध फायरिंग, गर्लफ्रेंड के चक्कर में चली गोलियां..एक शख्स को लगी गोली |

राजधानी के जिम में अंधाधुंध फायरिंग, गर्लफ्रेंड के चक्कर में चली गोलियां..एक शख्स को लगी गोली

दिल्ली के रंजीत नगर थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर इलाके में एक जिम में गोलीबारी हुई है, इस घटना में सनम जोत सिंह नाम के व्यक्ति को गोली लगी है।घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 8, 2022/11:22 am IST

Firing in capital’s gym: नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी में गोलीबारी को लेकर एक बड़ी घटना सामने आ रही है। दिल्ली के रंजीत नगर थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर इलाके में एक जिम में गोलीबारी हुई है, इस घटना में सनम जोत सिंह नाम के व्यक्ति को गोली लगी है।घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more: mp panchayat chunav 2022 : सुबह 9 बजे तक 18 फीसदी मतदान, हिरासत में लिए गए जिपं प्रत्याशी के पति

Firing in capital’s gym: वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि आरोपी की गर्लफ्रेंड भी जिम में वर्कआउट करने के लिए आती थी, जिसकी कुछ दिन पहले जिम में कहासुनी हो गई थी। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी एकांश उर्फ टोटो ने गोलीबारी की है। आरोपी से हथियार बरामद कर लिया गया है।

read more:  सदन में जनता के मुद्दों को लेकर भिड़ेंगे पक्ष और विपक्ष, मानसून सत्र को लेकर संसदीय कार्य मंत्री ने राज्यपाल से किया अनुरोध… 

बता दें कि कल ही खबर सामने आई थी कि दिल्ली में 62 साल के एक पुजारी की हत्या कर दी गई, पुजारी की मारपीट के बाद मौत हो गई है। घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी। फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया है।