जीत के बाद मंदिर से लौट रहे विधायक के काफिले पर फायरिंग, 1 कार्यकर्ता की मौत 1 घायल | Firing on MLA's convoy returning from temple after victory, 1 worker killed and 1 injured

जीत के बाद मंदिर से लौट रहे विधायक के काफिले पर फायरिंग, 1 कार्यकर्ता की मौत 1 घायल

जीत के बाद मंदिर से लौट रहे विधायक के काफिले पर फायरिंग, 1 कार्यकर्ता की मौत 1 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 12, 2020/5:21 am IST

नई दिल्ली। आप पार्टी नेता और महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर फायरिंग से एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। यादव मंदिर से वापस आ रहे थे तभी उनके काफिले पर हमला किया गया। गोली लगने से आप के कार्यकर्ता अशोक मान की मौत हो गई वहीं एक अन्य कार्यकर्ता घायल हो गया।

पढ़ें- दिल्ली ने कहा ‘आप’ ही Valentine तो केजरीवाल ने भी कह दिया I LOVE YOU

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिस चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था। उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

 

पढ़ें- केजरीवाल नव निर्वाचित विधायकों से करेंगे चर्चा, बीजेपी अध्यक्ष वरि…

काफिले पर हमला तब किया गया जब नरेश चुनाव नतीजे आने के बाद मंदिर से वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि आप कार्यकर्ता अशोक मान को निशाने पर लेकर हमला किया गया। काफिल पर करीब चार राउंड फायर किए गए। आरोपी को पकड़ लिया गया है।

पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर दोषी साबित, आजीवन कारा…

आपको बता दें कि महरौली विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी नरेश यादव ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी बीजेपी की कुसुम खत्री को 18161 वोट से हराकर जीत हासिल की है। नरेश यादव को 62417 वोट मिले हैं और उनकी प्रतिद्वंद्वी कुसुम खत्री को 44256 वोट मिले।