5 people of the same family died in a road accident in Basti, the whole car

बस्ती के सड़क हादसे में 1 ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कंटेनर में समा गई पूरी कार

बस्ती में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, योगी ने जताया दुख 5 people of the same family died in a road accident in Basti, the whole car got stuck in the container

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 12, 2021/9:53 am IST

car accident बस्ती (उप्र), 12 अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में अयोध्या राजमार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए।

पढ़ें- पूरे सड़क में बिखरा बीयर ही बीयर.. डिवाइडर से टकराकर पलटा बीयर कैन से भरा ट्रक

car accident सड़क हादसे में जान गंवाने वाले वाले पांचों लोग एक ही परिवार के है। इस हादसे में दो लोग घायल भी हो गए हैं, जिन्हे पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया है। हादसे की चपेट में आया परिवार लखनऊ से झारखंड कार से जा रहा था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के उपचार के निर्देश दिये हैं।

पढ़ें- प्रदेश में 40 फीसदी बढ़ सकता है बस किराया.. परिवहन मंत्री ने दिए संकेत

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हादसा बृहस्पतिवार सुबह गोटवा के पास हुआ। लखनऊ की तरफ से आ रही कार ने पुरैना चौराहे के पास कंटेनर में पीछे से टक्कर मारी। कार में सवार सात लोगों में से पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पढ़ें- कम उम्र की लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाने घर-घर जाकर उठवा रहा तालिबान.. कई जिलों और स्कूलों में कब्जा

कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कार में सवार एक बच्ची सुरक्षित निकाल ली गई। घायल चालक की स्थिति चिन्ताजनक बताई जा रही है।

पढ़ें- टूटा मौत का पहाड़.. अब तक 13 शव निकाले गए.. मृतकों में 2 छत्तीसगढ़ के भी शामिल

पुलिस के अनुसार, कार कंटेनर में पीछे तेज रफ्तार में घुसी थी और पांचों लोगों का शव कार में बुरी तरह से फंसा हुआ था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को बाहर निकाला।

पढ़ें- क्रायोजेनिक इंजन ने बिगाड़ा खेल.. ISRO का EOS-3 सैटेलाइट लॉन्चिंग मिशन फेल

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers