Five people died due to drowning in the river

विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, नदी में डूबने से पांच लोगों की मौत, मची चीख पुकार

विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, नदी में डूबने से पांच लोगों की मौत, मची चीख पुकार! Five people died due to drowning in the river

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 29, 2022/3:27 pm IST

नोएडा: Five people died  दिल्ली में यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक किशोर समेत पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना रविवार को डीएनडी फ्लाईओवर के नीचे हुई। नोएडा पुलिस ने एक बयान में कहा कि घटना में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव के रहने वाले अंकित सिंह (20), अर्पित (16), वीरेंद्र (23), ललित (20) और ऋतुराज श्रीवास्तव (20) की मौत हो गई।

Read More: मैदान में उतरने से पहले ही तैयार था ‘हार्दिक प्लान’, ऐसे बनी थी पाकिस्तानियों को धूल चटाने की रणनीति

Five people died  बयान के मुताबिक, “सभी लोग डीएनडी फ्लाईओवर के नीचे यमुना नदी में भगवान कृष्ण की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए दिल्ली गए थे। मूर्ति को विसर्जित करने के बाद नदी में नहाते समय जल स्तर अधिक होने के कारण वह सभी डूब गए।” दिल्ली पुलिस ने उनके शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल के शवगृह में रखवाए हैं।

Read More: भाई के साथ मिलकर पत्नी ने की ऐसी हरकत, युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

नोएडा पुलिस ने कहा कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। ऋतुराज श्रीवास्तव के रिश्तेदारों का कहना है कि वह सलारपुर गांव में उसका अंतिम संस्कार करना चाहते हैं, जबकि अन्य चार लोगों के परिजनों ने पुलिस को सूचित किया है वह शवों को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक स्थानों पर ले जाना चाहते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक