Five people Murder case in delhi : police five dead body found in well

2 बच्चों को मारा फिर कुएं में कूद गई तीन सगी बहनें, Whatsapp ने खोला 5 लाशों का राज

वॉट्सएप स्टेटस ने पांच लाशों पर से पर्दा हटाने में पुलिस की मदद की है। पुलिस ने बताया कि वॉट्सएप स्टेटस से कुछ अहम बातें सामने आई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 29, 2022/1:29 pm IST

जयपुर। Five people Murder case in delhi  : राजस्थान के जयपुर में तीन सगी बहनों और उनके दो बच्चों की लाश कुएं में मिली। एक साथ पांच लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं अब धीरे-धीरे इस वारदात से पर्दा उठ रहा है। दरअसल वॉट्सएप स्टेटस ने पांच लाशों पर से पर्दा हटाने में पुलिस की मदद की है। पुलिस ने बताया कि वॉट्सएप स्टेटस से कुछ अहम बातें सामने आई है।

यह भी पढ़ें: इस राज्य से कांग्रेस को मिलेगी एक राज्यसभा सीट, हेमंत सोरेन ने सोनिया गांधी को दी ये बड़ी खुशखबरी

Five people Murder case in delhi  :  कुएं से तीन सगी बहनों और 2 बच्चे के शव मिलने का मामला जयपुर के पास दूदू इलाके का मामला। पुलिस इस हत्या की जांच कर रही है। बताया जा रहा है मीणों के मोहल्ले में रहने वाली ये महिलाएं अपने बच्चों के संग 25 मई को बाजार जाने के बहाने घर से निकली थीं। जब वे घर नहीं लौटीं तो उनके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। साथ ही महिलाओं और बच्चों की तलाश में पोस्टर भी लगाए गए।

यह भी पढ़ें: JNU में महिला का यौन उत्पीड़न, गंदे तरीके से छुआ और पीछे से जबरन पकड़ा

मृतकों में दो बहनें थीं गर्भवती

Five people Murder case in delhi  : मृतकों की पहचान तीन बहनों काली देवी (27), ममता मीणा (23) और कमलेश मीणा (20) और उनके बच्चों हर्षित (4) और 20 दिन के नवजात के रूप में हुई। इनमें से दो बहने गर्भवती थी। तीनों की शादी एक ही परिवार में 2005 में हुई थी।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार एक चचेरे भाई हेमराज मीणा ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उसकी तीनों बहनों को बुरी तरह पीटते थे। इसे लेकर परिवार में विवाद की स्थिति थी। दूसरी ओर पति भी बेरहमी से पीटते थे। विवाहिताओं के पिता ने उनके पतियों और ससुराल वालों के खिलाफ उत्पीड़न और दहेज के लिए परेशान करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार, एफआईआर में लिखा गया है कि 25 मई को तीन बहनों में सबसे छोटी कमलेश ने अपने पिता को फोन करके कहा कि उन्हें उनके पति और अन्य रिश्तेदार पीट रहे हैं और उनकी जान को खतरा है।

यह भी पढ़ें: सूर्य देव की पूजा से पहले आज जरूर करें ये उपाए, शनिदेव होंगे मेहरबान! देखें राशिफल

आखिरकार तीनों बहनों ने दे दी जान

Five people Murder case in delhi  :जयपुर (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने कहा कि एक पीड़िता ने वॉट्सऐप पर भी स्टेटस पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, ”हम पांच के मरने का कारण हमारे ससुराल वाले हैं। हम मरना नहीं चाहते, लेकिन इनके शोषण से अच्छी हमारी मौत है। इस सब में हमारे मां-पापा की कोई गलती नहीं थी। पुलिस इस सबूत के आधार पर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  दबंगों ने सरेआम लड़की के फाड़ दिए कपड़े, बाइक में बैठने से किया इनकार तो कर दी पिटाई

 
Flowers