JNU में महिला का यौन उत्पीड़न, गंदे तरीके से छुआ और पीछे से जबरन पकड़ा

JNU news : आइसा के एक कार्यकर्ता पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है।

Edited By: , May 29, 2022 / 08:35 AM IST

JNU news :  नई दिल्ली। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) के एक कार्यकर्ता पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। एक बयान में शनिवार को यह जानकारी दी गयी। ‘कंसर्न्ड विमेन ऑफ जेएनयू’ ने एक बयान में कहा, ‘‘आरोपी ने पीड़िता को उसकी मर्जी के बिना अनुचित रूप से छूआ और पीछे से उसे जबरन पकड़ लिया। पीड़िता को उसके सहपाठियों के माध्यम से उसे बदनाम करने और उसकी विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने की साजिशों के बारे में भी बताया जा रहा है।’’

read more: पति ने धोखा दिया तो महिला ने 8 पुरुषों से किया रोमांस, पति के अफेयर के बाद इस अंदाज में बिताई जिंदगी

बयान में घटना की तारीख का जिक्र नहीं है। इस बीच, आइसा ने कहा कि शिकायत की जांच को उस समिति के पास भेजा गया है जो यौन उत्पीड़न मामले के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश करती है। आरोपी कार्यकर्ता को संगठन की गतिविधियों में भाग न लेने को कहा गया है।

read more: होटल में रोमांस कर रहा था कपल, सेक्यूरिटी गार्ड ने बना लिया वीडियो..इस तरह बर्बाद हुआ हॉलिडे!

JNU news : जेएनयू आईसीसी की पीठासीन अधिकारी पूनम कुमारी से संपर्क करने पर उन्होंने घटना के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। वहीं जेएनयू के ‘डीन ऑफ स्टूडेंट्स वेलफेयर’ सुधीर प्रताप सिंह ने भी कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। जेएनयू आइसा की सचिव मधुरिमा कुंडु ने कहा कि उन्होंने शिकायतकर्ता को एक संदेश भेजा है और उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।