Due to the torrential rains in the state, there was a flood-like situation in

प्रदेश में मूसलाधार बारिश की वजह से शहर में बने बाढ़ जैसे हालात, 50 हजार से ज्यादा लोग हुए प्रभावित

Due to the torrential rains in the state, there was a flood-like situation in the city, more than 50 thousand people were affected.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 12, 2022/5:09 pm IST

Flood-like situation in the Anantapur; अनंतपुर; आंध्रप्रदेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से प्रदेशवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार रात से हो रही बारिश की वजह से आंध्र प्रदेश के अनंतपुर शहर के कई हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। जिसके वजह से ज़िले के लगभग 15 हजार घरों में पानी भर गया है। तो वही 50 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हैं। जिसके चलते लोग अपनी जान बचाने के लिए घर बार छोड़ भागने के लिए मजबूर है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े; IRCTC Requirement 2022: Online Form, Important Dates, Application Fee and Age Limit

बचाव कार्य में जुटी एनडीआरएफ की टीम

Flood-like situation in the Anantapur: स्थिति को देखते हुए प्रशासन द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है। जिसके बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि, बचाव और राहत कार्यो के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीमों को कुरनूल से अनंतपुर भेजा गया। अनंतपुर में मूसलाधार बारिश के चलते अचानक बाढ़ आई। लोगों ने कहा कि मंगलवार देर रात उनके घरों में पानी घुस गया, जिससे उन्हें सुरक्षित स्थान पर जाकर खुद को बचाने के लिए मजबूर होना पड़ा। प्रभावित इलाकों की सड़कें नालों में तब्दील हो गई हैं, जबकि घरों में अभी भी तीन फुट गहरा पानी है। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय अधिकारियों ने प्रभावित लोगों को साईं बाबा मंदिर और सरकारी स्कूलों में स्थानांतरित कर दिया, जहां अस्थायी राहत शिविर स्थापित किए गए हैं।