football player committed suicide: आठवीं मंजिल पर जाकर लगाई छलांग

फुटबाल प्लेयर ने आठवीं मंजिल पर जाकर लगाई छलांग, पिता ने लगाए हत्या के आरोप, नहीं मिला सोसाइड नोट

football player committed suicide: फुटबाल प्लेयर ने आठवीं मंजिल पर जाकर लगाई छलांग, पिता ने लगाए हत्या करने के आरोप, नहीं मिला सोसाइड नोट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 30, 2022/9:55 am IST

football player committed suicide: गुरुग्राम। गुरुग्राम में शनिवार को एक रेसिडेंसियल बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से गिरकर 18 साल के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि युवक के पिता आमेर हसन गुरुग्राम के एक स्थानीय कांग्रेस नेता होने का दावा करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि 12वीं कक्षा का छात्र बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर अपने दोस्त से मिलने गया था। इसके बाद वह इमारत की आठवीं मंजिल पर गया और बालकनी से नीचे कूद गया।

ये भी पढ़ें- बढ़ सकती है भाजपा नेता तजिंदर बग्गा और सांसद प्रवेश वर्मा की मुश्किलें, DJB अधिकारी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

बालकनी से चप्पल और फोन बरामद

football player committed suicide: घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस को बालकनीसे उसकी चप्पल और फोन बरामद हुआ है। लेकिन अभी तक ऐसा कोई सोसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। जिसके बाद बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी और फोन की जांच की जा रही है। CCTV कैमरों के फुटेज देखने पर पता चला कि युवक दोपहर 12 बजकर 53 मिनट पर सोसायटी में दाखिल हुआ और चौथी मंजिल पर चला गया। इसके तुरंत बाद वह लिफ्ट से नीचे आया, लेकिन फिर से चौथी मंजिल पर गया। वह लिफ्ट में एक महिला से मिला। इसके बाद वह आठवीं मंजिल पर जाने से पहले ग्राउंड फ्लोर पर आया और कुछ देर बाद खून से लथपथ पाया गया।

ये भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षा में मेरिट आने वाले छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप, स्कूल शिक्षा विभाग ने मंगाई सूची

फुलबॉल टीम में हुआ था सलेक्शन

football player committed suicide: पुलिस के मुताबिक, युवक के दोस्त ने उन्हें बताया कि दोनों पहले एक ही स्कूल में पढ़ते थे, लेकिन अब अलग-अलग स्कूलों में पढ़ते हैं। उन्होंने जुलाई से एक-दूसरे के साथ बातचीत नहीं की थी। इस बीच मृतक के पिता ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। कांग्रेस की इंडस्ट्रियल सेल के वाइस प्रेसिडेंट होने का दावा करने वाले हसन ने कहा, “वह पिछले साल हरियाणा फुटबॉल टीम के लिए चुना गया था और वह स्कूल टॉपर था। मैं 100 प्रतिशत दावा कर सकता हूं कि मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है। मैं मामले की निष्पक्ष जांच चाहता हूं।” फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें