Forgetting to steal, the thief started romancing the sleeping woman

चोरी करना भूल सो रही महिला से रोमांस करने लगा चोर, छोड़ दी नोटों की गड्डी और जेवरात, आगे क्या हुआ.. जानिए

Forgetting to steal, the thief started romancing the sleeping woman

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 19, 2021/4:56 pm IST

Chor Ka Romance: घर में चोरी करने पहुंचे शख्स की ऐसी हरकत सामने आई की पुलिस की गिरफ्त में आ गया।  दरअसल चोर एक घर में रात को बड़े जतन से चोरी करने पहुंचा। बमुश्किल घर में दाखिल हुआ और घर में रखी अलमारी की चाबी तलाशने लगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

चाबी उसे तकिए के नीचे दिखी और साथ ही नोटों की एक मोटी गड्डी भी दिखी, लेकिन उस तकिए पर एक महिला सो रही थी। चोर ने जैसे ही चाबी लेने के लिए महिला का तकिया हटाया। उसकी नजर महिला के खूबसूरत से चेहरे पर जा टिकी और उसकी नीयत डोल गई। वह चाबी और नोटों की गड्डी छोड़कर महिला से रोमांस करने लगा।

पढ़ें- भरण पोषण भत्ता देने की तैयारी, किस्तों में मिलेगी रकम.. इस सरकार ने की पहल

सो रही महिला को जब इसका एहसास तो उसकी नींद खुल गई और वह उसे देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लेकिन, महिला के शोर मचाने पर भागने की जगह चोर को तो रोमांस सूझ रहा था। वह जबरन उसे बांहों में भर प्यार करने लगा। वह चोरी करना भूल गया और निडर होकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। महिला किसी तरह उससे हाथ छुड़ाकर भागी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। अचानक चोर को ध्यान आया कि वह क्या कर रहा है और फिर वह घर से निकलकर भागा।

पढ़ें- 15 साल की लड़की से 9 दिनों तक 13 लोगों ने किया रेप.. दोषियों को दी गई ऐसी सजा कि कायम हुई मिसाल

रोमांस हुआ ना ही पैसे मिले और उसकी किस्मत भी खराब निकली। जैसे ही वह चोर घर से भागने के लिए निकला। वैसे ही रोड पर रात्रि गश्ती के लिए निकली पुलिस की नजर उसपर पड़ गई। पुलिस वालों ने उसे भागते देख कर उसका पीछा किया और चोर को पकड़ लिया।

पढ़ें- आयकर विभाग में कई पदों पर बंपर भर्ती..बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, 10वीं, ग्रेजुएट पास के लिए गोल्डन चांस 

पहले तो वह कुछ भी बताने से इनकार करने लगा, लेकिन पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि सौरभ नाम का वह युवक चोरी का काम करता है और चोरी करने के लिए एक मकान में घुसा था और इस दौरान उसे घर में खूबसूरत महिला दिखी जिससे वह दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। पुलिस सौरभ को पकड़ कर पहले महिला के घर ले गई और फिर महिला के लिखित आवेदन पर उसके खिलाफ चोरी के आरोप के साथ-साथ दुष्कर्म के प्रयास का भी मामला दर्ज किया गया।

पढ़ें- नहाते समय जीजा ने साली का बनाया वीडियो.. फिर किया ये घिनौना काम.. छात्रा ने वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार