Brother-in-law made video of sister-in-law while taking bath.. then did this disgusting thing

नहाते समय जीजा ने साली का बनाया वीडियो.. फिर किया ये घिनौना काम.. छात्रा ने वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार

Brother-in-law made video of sister-in-law while taking bath.. then did this disgusting thing

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 19, 2021/2:04 pm IST

अमरोहा, यूपी। अमरोहा में एक युवक ने अपनी साली का नहाते समय का वीडियो बना लिया। आरोपी वीडियो बनाकर साली को ब्लैकमेल कर रहा था। पिता का आरोप है कि आरोपी दामाद छात्रा के साथ गलत संबंध बनाने का दबाव बनाता था।

पढ़ें- अच्छी सेहत के लिए धूप सेकना है लाभदायक.. रोजाना आधे से 1 घंटा धूप लेने से कई बीमारियां रहेंगी दूर.. रिसर्च में दावा

छेड़खानी से तंग होकर छात्रा के स्कूल छोड़ने के मामले में अमरोहा जिले की देहात थाना पुलिस ने जीजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोप है कि भैयादूज के दिन घर आए जीजा ने नहाते समय छात्रा का वीडियो बना लिया था। जिसके बाद वह लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

पढ़ें- 12 घंटे के भीतर भाजपा और SDPI के दो बड़े नेताओं की हत्या, इलाके में दहशत, धारा 144 लागू

वह छात्रा के साथ गलत काम के लिए दबाव बनाता था। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी इंटर की छात्रा ने मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया था। आरोप था कि उसका जीजा और उसके तीन दोस्त स्कूल आते-जाते समय परेशान करते हैं।

पढ़ें- तूफान से मरने वालों की संख्या 100 के करीब पहुंची.. 10 अब भी लापता, 13 लोग घायल

अनहोनी की आशंका से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। उसे डर है कि आरोपी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। दो दिन पहले जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। विरोध करने पर अपहरण करने की धमकी दी थी।

पढ़ें- चूरू में ठंड ने तोड़े सब रिकॉर्ड.. -2.6 सेल्सियस दर्ज किया गया न्यूनतम तापमान.. कई जगहों पर जम गई बर्फ

पिता ने मामले की तहरीर थाने में दी, तो पुलिसकर्मियों ने तहरीर बदलकर एनसीआर दर्ज की थी। छात्रा का गुहार लगाते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में खलबली मच गई थी।