Former Chief Minister Siddaramaiah received death threats

इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम ने मामले को बताया गंभीर, दिए ये आदेश

Former Chief Minister Siddaramaiah : वीर सावरकर पर अपनी टिप्पणी को लेकर उठे विवाद के बीच कांग्रेस नेता और कर्नाटक के

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 20, 2022/12:32 pm IST

बेंगलुरु : Former Chief Minister Siddaramaiah : वीर सावरकर पर अपनी टिप्पणी को लेकर उठे विवाद के बीच कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार को राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया को जान से मारने की धमकी देने वाले फोन कॉल की गहन जांच का आदेश दिया।

यह भी पढ़े : अनोखी शादी! बजट कम होने पर युवक ने लगाया ऐसा जुगाड़, मेहमान भी देखकर रह गए दंग 

सीएम में कहा हमने गंभीरता से लिया मामला

Former Chief Minister Siddaramaiah :  बोम्मई ने कहा कि, ‘हमने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है। मैंने पुलिस महानिदेशक को भी फोन किया था और उनसे बात की थी। पुलिस मामले की जांच करेगी। मैंने विपक्ष के नेता को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दिया है। किसी को भी ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, जो दूसरों के दिमाग को भड़काए।’

यह भी पढ़े : पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन परियोजना पर लगेगा ब्रेक! अधिकारियों ने यह रिपोर्ट कर दी खारिज 

सिद्धारमैया पर अंडे से हुआ था हमला

Former Chief Minister Siddaramaiah :  इससे पहले शुक्रवार को कर्नाटक कांग्रेस ने अपने दौरे के दौरान कोडागु जिले में सिद्धारमैया के खिलाफ अंडे से हमला करने की निंदा करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिद्धारमैया की यात्रा के दौरान उनके वाहन पर अंडे फेंकने वाले व्यक्तियों की गिरफ्तारी की मांग की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कोडागु में सिद्धारमैया के वाहन के खिलाफ ‘घेराव’ विरोध प्रदर्शन किया, जब वे बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए जिले के दौरे पर गए थे।

यह भी पढ़े : भारत में पिछले 24 घंटे के भीतर फिर मिले 13000 से अधिक नए कोरोना मरीज, मौत के आंकड़ों ने फिर डराया

सिद्धारमैया ने दी भाजपा को चेतावनी

Former Chief Minister Siddaramaiah :  वीडी सावरकर पर अपनी टिप्पणी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना कर रहे कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद वे उन्हें ‘सबक सिखाएंगे।’ सिद्धारमैया ने कोडागु के मदेनाडु और कोयानाडु इलाकों का दौरा किया जहां भारी बारिश से नुकसान हुआ था। उन्होंने पीड़ितों से भी बातचीत की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें