Former Congress MLA arrested, assaulted sub-inspector

कांग्रेस के पूर्व विधायक की दबंगई, सब इंस्पेक्टर को पीटा, मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Former Congress MLA arrested : बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर से मारपीट करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने यह कार्रवाई की है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 26, 2022/9:56 am IST

नई दिल्ली। Former Congress MLA arrested :  दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ़्तार​ किया है। कांग्रेस नेता के खिलाफ शाहीन बाग थाने में FIR दर्ज़ की गई है। दो अन्य मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर से मारपीट करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें: महीने के चौथे शनिवार को खुल जाएंगी इन 3 राशियों की किस्मत, शनिदेव होंगे मेहरबान

Former Congress MLA arrested :  जानकारी के अनुसार तैयब मस्जिद इलाके के पास पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस कॉन्स्टेबल ने भीड़ को देखा जहां कांग्रेस MCD काउंसलर उम्मीदवार अरीबा खान के पिता आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ जोरदार नारे लगाते हुए सभा को संबोधित कर रहे थे। वहीं जब कांस्टेबल ने सभा के संबंध में उनसे चुनाव आयोग की अनुमति मांगी तो आसिफ खान आक्रामक हो गए और उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: मेष और मीन राशियों की चमकेगी किस्मत, कर्क राशि वालों की बढ़ेगी मुश्किल, जानें अन्य राशियों का हाल…

Former Congress MLA arrested :  आसिफ ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, कांस्टेबल के साथ मारपीट की। जिसके बाद शाहीन बाग थाना में आसिफ के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…