कांग्रेस में कलह, पार्टी की समस्याओं का समाधान करने मंत्री टीएस सिंहदेव त्रिपुरा प्रवास पर

पार्टी की समस्याओं का समाधान करने मंत्री टीएस सिंहदेव त्रिपुरा प्रवास पर! Discord in Congress, Minister TS Singhdev on trip to Tripura to solve party's problems

Edited By: , August 1, 2021 / 10:54 PM IST

रायपुर: पिछले कुछ दिनों से त्रिपुरा के कांग्रेस नेता बीजेपी और TMC में शामिल हो रहे हैं। इस समस्या को सुलझाने के लिए AICC ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव को जिम्मा सौंपा है। इसके लिए स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव रविवार शाम त्रिपुरा के लिए रवाना हो गए।

Read More: BJP कार्यसमिति की बैठक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बोले- आर्थिक समस्या से जूझ रहे कलाकार, सरकार नहीं ले रही सुध

त्रिपुरा रवाना होने से पहले मंत्री सिंहदेव ने बताया कि त्रिपुरा में BJP और TMC कांग्रेस के नेताओं को प्रभावित करने की कोशिश में लगे हैं। हम अपने कांग्रेस नेताओं से वहां की मौजूदा समस्या को लेकर चर्चा करेंगे। हमसे जो कुछ बेहतर हो सकेगा करेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ में कल से खुलेंगे स्कूल, लेकिन ये होगी शर्तें, जानिए शिक्षा मंत्री प्रेम साय टेकाम ने क्या कहा?

मंत्री सिंहदेव ने आगे कहा कि त्रिपुरा के सभी बड़े कांग्रेस नेताओं से चर्चा करने के बाद पार्टी दिल्ली में आलाकमान को रिपोर्ट सौंपी जाएगी। मंत्री सिंहदेव 3 अगस्त को त्रिपुरा से दिल्ली लौटेंगे, जहां 5 अगस्त तक रुकेंगे।

Read More: भारत-चीन सेनाओं के बीच तनाव में आएगी कमी ! पीएलए दिवस पर हुई हॉटलाइन की स्थापना