Nawab Malik Hospitalised: अचानक बिगड़ी पूर्व मंत्री की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल | Nawab Malik Hospitalised

Nawab Malik Hospitalised: अचानक बिगड़ी पूर्व मंत्री की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

Nawab Malik Hospitalised: शरद पवार गुट के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मालिक की तबीयत अचानक बिगड़ गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 03:07 PM IST, Published Date : March 30, 2024/3:07 pm IST

मुंबई : Nawab Malik Hospitalised: शरद पवार गुट के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मालिक की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। तबियत बिगड़ने के बाद नवाब मलिक को कुर्ला के कीर्तिकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। नवाब मलिक को अस्पताल में भर्ती करने की खबर की पुष्टि उनकी बेटी ने की है। नवाब मलिक को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : BJP Star Pracharak List : भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी, सीएम साय समेत इन दिग्गजों का नाम है शामिल 

अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर है नवाब मलिक

Nawab Malik Hospitalised:  बता दें कि मनी लॉड्रिंग के मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कोर्ट से मेडिकल के आधार पर अंतरिम जमानत पर बाहर हैं। मौजूद समय में नवाब मलिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद पवार) पार्टी में बनें हुए हैं। हालांकि नवाब मलिक को अजित पवार एनसीपी में शामिल करना चाहते थे, लेकिन भाजपा ने नवाब मलिक के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गुट में शामिल होने पर कड़ी आपत्ति जताई थी। भाजपा के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएमअजित पवार को एक पत्र लिखकर नवाब मलिक के शिवसेना-बीजेपी-एनसीपी (एपी) के सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन में प्रवेश पर आपत्ति जताई। जिसके चलते नवाब मलिक अजित गुट में शामिल नहीं हो सके।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers