Former MLA dies under suspicious circumstances, husband and wife found unconscious

पूर्व MLA की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में मिली लाश, पत्नी की हालत नाजुक, पुलिस जांच में जुटी

Former MLA dies : कमरे में पत्नी की नीरू शांति भगत भी बेहोशी की हालत में मिली। उसे गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 18, 2021/10:57 am IST

लोहरदगा। झारखंड के लोहरदगा के पूर्व विधायक और आजसू नेता कमल किशोर भगत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने पूर्व विधायक की लाश उसके कमरे से बरामद की है। वहीं कमरे में पत्नी की नीरू शांति भगत भी बेहोशी की हालत में मिली। उसे गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: भारत में रोजाना मिलेंगे 14 लाख नए कोरोना मरीज, नीति आयोग ने ब्रिटेन के आंकड़ों को देखते हुए जताई आशंका

बता दें कि पूर्व विधायक की तबीयत पूर्व में खराब चल रही थी, लेकिन फिलहाल काफी स्वस्थ थे। वहीं संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व विधायक की मौत की खबर ने हैरान कर दिया है। जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी बेड पर बेहोश पड़े मिले थे। फिलहाल पुलिस शव बरामद कर मामले की जांच कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि घटना की जानकारी उनके छोटे भाई अजीत भगत ने पुलिस को दी। बताया कि देर रात अच्छे से खाना पीना खाकर भैया- भाभी दोनों सो गए। शुक्रवार सुबह जब दरवाजा नहीं खुला, तो अजीत भगत ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पाया कि दोनों बेड पर बेहोशी की हालत में पड़े थे। दोनों को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने पूर्व विधायक को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में OBC वर्ग के पदों की पंचायत चुनाव प्रक्रिया की स्थगित, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद निर्वाचन आयोग ने जारी किया आदेश