Shoaib Akhtar has warned the makers in a stern tone.

शोएब अख्तर ने बीच में ही छोड़ी अपनी बायोपिक “रावलपिंडी एक्सप्रेस”, मेकर्स को दी चेतावनी, जाने कौन थे एक्टर

Former Pakistan bowler Shoaib Akhtar has distanced himself from his upcoming biopic 'Rawalpindi Express'.

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : January 22, 2023/7:12 pm IST

Shoaib Akhtar has not yet given any reason for separating from this project.

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज के तौर पर शुमार पूर्व पाकिस्तानी बॉलर शोएब अख्तर ने खुद को अपनी अपकमिंग बायोपिक ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ से अलग कर लिया हैं। इसके साथ ही अब इस बायोपिक का इंतज़ार करने वालो क्रिकेट प्रशंसकों को अब और इंतज़ार करना पड़ सकता हैं। लेकिन दूसरी तरफ शोएब अख्तर ने इस बायोपिक के मेकर्स को भी सख्त लहजे में वार्निग दी हैं और इसे आगे नहीं बढ़ाने को कहा हैं। उन्होंने साफ किया हैं की मेकर्स इस वार्निंग के बावजूद अगर इस प्रोजेक्ट आगे बढ़ाते हैं तो उनकी लीगल टीम इस पर जरूरी क़ानूनी कार्रवाई भी करेगी। हालांकि उन्होंने अबतक यह नहीं बताया की वह इस प्रोजेक्ट से क्यों अलग हो रहे हैं। इस बायोपिक में उमैर जस्वाल अभिनेता के तौर पर नजर आने वाले थे।

Read more : नहीं पैदा हो रहे बच्चे तो सोमवार करें ये उपाय, ठाकुरजी की कृपा से जल्द ही घर में गूंजेगी किलकारी

बता दें की शोएब अख्तर दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज के तौर पर शुमार रहे हैं। क्रिकेट की दुनिया में उन्हें रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता रहा हैं। इसी नाम से उनके बायोपिक की शुरुआत भी हुई थी। लेकिन अब यह प्रोजेक्ट खटाई में पड़ता नजर आ रहा हैं। शोएब अख्तर क्रिकेट के बाद से अपने बेबाक टिप्पणियों के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं। वो सोशल मिडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने देश के क्रिकेट बोर्ड के काम करने के तरीके सवाल भी उठाते रहे हैं। कई मौजूदा पाकिस्तानी खिलाड़ी भी अक्सर उनके निशाने पर रहते हैं।

Read more : गणतंत्र दिवस के मौके पर जेलों से 189 कैदियों को किया जाएगा रिहा

बात करे शोएब अख्तर के करियर की तो उन्होंने पकिस्तान की तरफ से 1997 से 2007 के बीच 46 टेस्ट मैचेज में 178 विकेट लिए हैं। इसी तरह 1998 से 2011 तक चले अपने वनडे करियर में 247 जबकि टी20 के 15 मुकाबलों में 19 विकेट हासिल किये थे। बता दें की शोएब अख्तर शुरूआती साल में आईपीएल का भी हिस्सा रह चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए अख्तर ने आईपीएल 2008 सत्र के तीन मुकाबलों में उन्होंने 5 विकेट हासिल किये हैं।

Read more : “नरेन्द्र मोदी इस धरती के सबसे शक्तिशाली शख्स”, इस ब्रिटिश सांसद ने बांधे भारतीय प्रधानमंत्री के तारीफों के पुल, लेकिन इस तारीफ के पीछे है ये बड़ी वजह