Former President of Cricket Association passed away

क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष का हुआ निधन, बीसीसीआई में भी संभाल चुके हैं बड़ी जिम्मेदारी, यहां के सीएम ने जताया शोक

Former President of Cricket Association passed away : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई में अहम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 16, 2022/12:01 pm IST

नई दिल्ली : Former President of Cricket Association passed away : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई में अहम भूमिका निभा चुके अमिताभ चौधरी का निधन हो गया। उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। अमिताभ चौधरी के निधन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शोक व्यक्त किया है। सोरेन ने ट्वीट कर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

यह भी पढ़े : BSF में निकली बंपर भर्तियां, 10वीं-12वीं पास कर सकते हैं आवेदन, जानें कितना मिलेगा वेतन 

बीसीसीआई में कार्यकारी सचिव का पद संभाल चुके थे अमिताभ चौधरी

Former President of Cricket Association passed away :  बता दें कि, अमिताभ चौधरी बीसीसीआई में कार्यकारी सचिव का पद संभाल चुके थे। उन्हें साल 2020 में झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) का चेयरमैन भी बनाया गया था। हाल ही में वे रिटायर हुए थे। झारखंड के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारियों में शुमार अमिताभ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जेएससीए स्टेडियम में तिरंगा लहराया था। झारखंड क्रिकेट में उनका अहम योगदान माना जाता है।

यह भी पढ़े : पूरा परिवार गया था टूर पर, इधर घर पर रूकीं सास-बहू के साथ हो गया कांड 

सीएम हेमंत सोरेन ट्वीट कर कही ये बात

Former President of Cricket Association passed away :  अमिताभ चौधरी के निधन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”JPSC के पूर्व अध्यक्ष श्री अमिताभ चौधरी जी के आकस्मिक निधन की दुःखद खबर मिली। पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ जी ने राज्य में क्रिकेट के खेल को बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers