The scandal happened with the mother-in-law who stayed at home

पूरा परिवार गया था टूर पर, इधर घर पर रूकीं सास-बहू के साथ हो गया कांड

पूरा परिवार गया था टूर पर, इधर घर पर रूकीं सास-बहू के साथ हो गया कांड The scandal happened with the mother-in-law who stayed at home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 16, 2022/11:07 am IST

Scandal with mother-in-law: नई दिल्ली। दिल्ली का शहादरा इलाके से एक बेहद दर्दनाक घटना को अंजाम देने की खबर सामने आई है। वेलकम थाने के सुभाष पार्क इलाके में एक घर में सास और बहू की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यह हत्या चाकू गोदकर की गई है। जब बदमाशों ने इस डबल मर्डर को अंजाम दिया उस वक्त घर में सिर्फ यही दोनों महिलाएं उपस्थित थीं। परिवार के बाकी लोग उत्तराखंड के नैनीताल घूमने गए थे।

Read more: वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो 

Scandal with mother-in-law: बता दें कि यह घटना मंगलवार की सुबह जब घर से बाकी सदस्य लौटकर आए तो किसी ने घर का दरवाजा नहीं खोला। बच्चों ने जब दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो घर में दोनों की लाशें खून से लथपथ पड़ी थीं। घर से ज्वेलरी और कैश भी गायब बताये जा रहे हैं। वहीं घर में मौजूद एक कुत्ता भी था, जिसे बाद में बदमाशों ने बांध दिया था। पुलिस के मुताबिक किसी जानने वाले ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Scandal with mother-in-law: जानकारी के अनुसार मरने वालों की पहचान 70 साल की विमला देवी और 45 साल की डॉली राय के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों शव उनके बेडरूम में मिले हैं। एक ग्राउंड फ्लोर पर तो दूसरा शव फर्स्ट फ्लोर पर मिला है.पुलिस कह रही है कि घर में जबरन घुसने के सबूत नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में लग रहा है कि किसी जानने वाले इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पुरानी रंजीश की वजह से तो इस घटना को अंजाम नहीं दिया गया।

Read more: यहां सिर्फ घूमें नहीं खाएं भी, आज से खुलेगा रेस्टोरेंट वाला देश का पहला स्मारक, देखें मेन्यू 

Scandal with mother-in-law: इस घटना की जानकारी नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार ने बताया कि वेलकम थाने को सुबह 4.30 बजे सुभाष पार्क के गली नंबर 12 से हत्या के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि दोनों महिलाएं बेडरूम में मरी पड़ी हुई हैं। पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाया। फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हम हत्यारों को दबोच लेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें