Former state president of BJP attacked, security personnel used guns

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, सुरक्षाकर्मियों ने तानी बंदूकें, चुनाव आयोग ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

Former state president of BJP attacked, security personnel used guns, Election Commission sought response from state government

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 27, 2021/3:42 pm IST

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के भवानीपुर सीट पर हो रहे उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन जमकर बवाल हुआ। एक बार फिर भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़पे हुई। दोनों पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे पर हमले का आरोप लगाया।

read more : इंदौर में जहरीली शराब से लोगों की मौत, दो महीने बाद ढहाया गया अवैध बार

इसी बीच खबर आ रही है कि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और स्टार प्रचारक दिलीप घोष पर हमला किया गया है। भाजपा ने हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस (टीएमएसी) कार्यकर्ताओं पर लगाया है। इस दौरान दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मियों ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बंदूक तान दी। हालांकि, दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं को शांत कराया गया। इधर इस मामले को लेकर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने राज्य सरकार को नोटिस जारी कर शाम चार बजे तक जवाब मांगा है।

read more : योगी सरकार के इस फैसले पर भड़के राकेश टिकैत, कहा- किसान ये मजाक नहीं भूलेगा 

बता दें कि एक टीएमसी विधायक के इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हो गया था। जिसके बाद इस सीट में उपचुनाव होने जा रहा है। सोमवार को इस सीट के लिए प्रचार का आखिरी दिन था। इस सीट से राज्य के सीएम ममता बनर्जी अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की ओर से मैदान में है। वहीं भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल को ममता के खिलाफ उतारा है। लिहाजा दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली।