Four family members commit suicide in Vijayawada, Andhra Pradesh

ए​क ही परिवार के चार सदस्यों ने कर ली खुदकुशी, आत्महत्या करने से पहले भाई को भेजा था ऑडियो मैसेज

ए​क ही परिवार के चार सदस्यों ने कर ली खुदकुशी,! Four family members commit suicide in Vijayawada, Andhra Pradesh

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 8, 2022/6:38 pm IST

अमरावती: Four family members commit suicide  आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में शनिवार तड़के एक परिवार के चार सदस्यों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। परिवार तेलंगाना के निजामाबाद का रहना वाला था। पुलिस ने कहा कि मां-बेटे ने इंजेक्शन से अत्यधिक इंसुलिन लेकर आत्महत्या कर ली जबकि पिता और एक अन्य पुत्र ने प्रकाशम बैराज के पास कृष्णा नदी में कूदकर जान दे दी। मृतकों की पहचान पी. सुरेश (56), श्रीलता (54), अखिल (28) और आशीष (24) के रूप में हुई है।

Read More: UP Assembly election 2022: यूपी में किन मुद्दों पर भाजपा लड़ेगी चुनाव, तारीखों के ऐलान के बाद योगी ने बताया 

Four family members commit suicide  सुरेश निजामाबाद में एक मेडिकल स्टोर चलाता था जबकि अखिल ने पेट्रोल भरने का स्टेशन किराये पर ले रखा था। आशीष बी. फार्मेसी का छात्र था जबकि श्रीलता गृहिणी थी। परिवार गत 6 जनवरी को विजयवाड़ा आकर एक सराय में रह रहा था। शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे, श्रीलता ने अपने भाई को व्हाट्सएप पर एक ऑडियो संदेश भेजा कि वे अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं। तड़के संदेश सुनने के बाद भाई ने सराय प्रबंधन को फोन किया जिन्होंनं पुलिस को सूचना दी।

Read More: कोरोना को लेकर सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

सहायक पुलिस आयुक्त हनुमंत राव के अनुसार, पुलिस ने मां-बेटे को उनके कमरे में मृत पाया। कमरे में इंसुलिन और सीरिंज की कम से कम 20 इस्तेमाल की हुई शीशियां पड़ी थीं। बाद में पता चला कि पिता-पुत्र ने नदी में छलांग लगा दी है। बाद में उनके शवों को नदी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। एसीपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Read More: सिखों को भारतीय सेना से हटाने का आह्वान ! जानिए क्या है इस वायरल दावे की हकीकत 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)