four-feared-drowned-as-car-falls-into-chenab-river-in-jammu & kashmirs

Car accident: नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, चार लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम!, मची अफरा तफरी

Car accident in jammu & kashmir:  जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक निजी कार के सड़क से फिसलकर चिनाब...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 8, 2022/11:05 pm IST

भदरवाह/जम्मू। car accident in jammu & kashmir:  जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक निजी कार के सड़क से फिसलकर चिनाब नदी में गिरने से कम से कम चार लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उपजिलाधिकारी (थथरी) अतहर अमीन जरगर ने बताया कि दुर्घटना बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिबनोट-करारा में शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। उन्होंने प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि कार डोडा से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी कि तभी वह अचानक बहती नदी में गिर गई।

read more : रेप की ऐसी हैवानियत, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह, रहम की भीख मांगती रही लड़की, लेकिन मरने के बाद भी… 

उपजिलाधिकारी ने कहा कि शिबनोट में दुर्घटनास्थल के पास तैनात जेके एडवेंचर्स के स्थानीय स्वयंसेवकों और राफ्टरों के साथ एक पुलिस दल ने बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन न तो वाहन और न ही उसमें सवार चार लोगों का कोई पता चला है।

read more : रेप की ऐसी हैवानियत, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह, रहम की भीख मांगती रही लड़की, लेकिन मरने के बाद भी… 

डोडा और किश्तवाड़ जिलों का दौरा कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद को इलाके से साझा किए गए एक वीडियो में दुर्घटनास्थल पर देखा गया। उनके साथ उनके सहयोगी और पूर्व मंत्री जीएम सरूरी भी थे, जिन्हें वीडियो में बचाव अभियान में तेजी लाने की अपील करते हुए सुना जा सकता है। अधिकारियों ने बताया कि आजाद डोडा जिले के चांगा-भालेसा और गली-बटोली में जनसभाओं को संबोधित कर लौट रहे थे।