बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव की घटना में चार घायल |

बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव की घटना में चार घायल

बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव की घटना में चार घायल

:   Modified Date:  April 18, 2024 / 02:02 PM IST, Published Date : April 18, 2024/2:02 pm IST

कोलकाता, 18 अप्रैल (भाषा) पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव की एक कथित घटना में कम से कम चार लोग घायल हो गये। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार रात करीब 9.10 बजे हुई घटना में शामिल होने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह घटना तब हुई जब शोभायात्रा एगरा में कॉलेज मोड़ से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘इलाके में

सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। हम घटना की जांच कर रहे हैं। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है और स्थिति अब नियंत्रण में है।’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और मेदिनीपुर से उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कथित पथराव की घटना के खिलाफ सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘रामनवमी पर शोभायात्रा में हिंदू भाइयों और बहनों पर आज रात एगरा में जिहादियों द्वारा हमला किया गया। जिन लोगों ने हमला किया वे बच गए लेकिन जिन लोगों पर हमला हुआ उन्हें एगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूरी रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।’

भाषा

योगेश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)