Friends did obscene acts with 15 year old boy

15 साल के लड़के को इस बहाने बुलाया होटल, फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया ऐसा घिनौना काम

Friends did obscene acts with 15 year old boy कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद लड़का बेहोश हो गया, तो राजीव उसे लेकर होटल के कमरे में गया।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 11:29 AM IST, Published Date : March 12, 2023/11:20 am IST

Friends did obscene acts with 15 year old boy : जयपुर। रोंगटे खड़े करने वाली खबर जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र से है। झोटवाड़ा पुलिस राजीव नाम के एक आरोपी को तलाश कर रही है। उस पर 15 साल के लड़के के साथ कुकर्म करने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में कल रात ही केस दर्ज किया है। इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने वाले 15 साल के लड़के ने अपने पिता के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़के की मुलाकात पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए राजीव नाम के एक व्यक्ति से हुई थी। कुछ दिन बाद राजीव ने लड़के को एक होटल में लंच के लिए बुलाया उसे कहा कि इस बारे में अपने परिवार को जानकारी नहीं दे, वरना वे लोग उसे आने नहीं देंगे। लड़के ने ऐसा ही किया। उसने बिना किसी को बताए राजीव से मुलाकात की।

Read more: सरकार का बड़ा ऐलान! इस तारीख तक कर लें ये जरूरी काम, वरना टैक्स छूट में उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान 

आरोपी ने होटल में कर रखी थी सारी तैयारी

राजीव होटल में पहले ही तैयार था। उसने लड़के को एक कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी, जिसमें नशे की दवा मिली हुई थी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद लड़का बेहोश हो गया, तो राजीव उसे लेकर होटल के कमरे में गया। उसे नग्न करके उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसका वीडियो बनाया। फिर उसके साथ नशे की हालत में ही कुकर्म कर डाला।

वीडियो वायरल की धमकी देकर करता रहा दरिंदगी

लड़का जब होश में आया तो तेज तेज रोने लगा। राजीव ने उसे डरा दिया और उसका वीडियो दिखा कर कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वह यह वीडियो वायरल कर देगा। लड़का रोते बिलखते अपने घर पहुंच गया। उसने अपने परिवार और ना ही किसी दोस्त को इसकी जानकारी दी। अक्टूबर से लेकर इस साल मार्च तक आरोपी ने पीड़ित लड़के को उसका वीडियो वायरल करने के नाम पर दर्जनों बार होटल में बुलाया और उस को नशा देकर उसके साथ कुकर्म किया। 11वीं क्लास में पढ़ने वाला लड़का भयंकर तनाव से गुजर रहा था।

Read more: म्यूजिक इंडस्ट्री को लगा झटका! परफॉर्मेंस के दौरान मशहूर रैपर की मौत, आखिरी वीडियो देख हैरान हुए फैंस… 

होली के मौके पर जब बुलाया तो दिखाई हिम्मत

Friends did obscene acts with 15 year old boy : होली के मौके पर भी आरोपी राजीव ने लड़के को फोन किया। उसने कहा कि वह अपने दोस्त के साथ है तो राजीव ने कहा कि दोस्त को भी पार्टी देंगे उसे भी साथ में ले लो। दोनों लड़के राजीव के पास होटल में गए। राजीव ने पीड़ित लड़के के साथ फिर से कुकर्म करने की कोशिश की तो उसने विरोध दर्ज कराया और दोनों होटल से भाग आए। पीड़ित लड़के के दोस्त ने इसकी सूचना तुरंत उसके परिवार को दी और परिवार ने राजीव को तलाशा लेकिन वह नहीं मिला। आखिर कल शाम इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने अब केस दर्ज किया है। इसके साथ ही पीड़ित ग्यारहवीं क्लास के लड़के का मेडिकल कराया गया है। उसे प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें लगी हुई है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में राजीव नाम के व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें