Khalistan supporter Amritpal Singh absconding

पुलिस की नाक के नीचे से भाग निकला भगोड़ा अमृतपाल, अधिकारी करते रहे 37 किमी तक पीछा, पूरे इलाके में की घेराबंदी

Khalistan supporter Amritpal Singh absconding: माना जा रहा है कि अमृतपाल को लेकर कभी भी बड़ी खबर आ सकती है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 10:42 AM IST, Published Date : March 29, 2023/10:42 am IST

Khalistan supporter Amritpal Singh absconding  : नई दिल्ली। अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी जल्द हो सकती है। उसे पंजाब के होशियारपुर में घेर लिया गया है। वह यहां एक कार में जा रहा था। पुलिस ने पीछा किया तो वह फिर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। हालांकि जिन खेतों की तरफ वह कूदकर भागा है, पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया है। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि वह अमृतपाल सिंह ही है। हालांकि जिस तरह से कार के अंदर से दो संदिग्ध भागे हैं उनके अमृतपाल सिंह और पप्पलप्रीत होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए सर्च ऑफरेशन शुरू कर दिया है।

read more : आज से आधी रात तक खुले रहेंगे टैक्स काउंटर, इस वजह से नगर निगम ने लिया फैसला 

Khalistan supporter Amritpal Singh absconding : पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘इस सफेद इनोवा में सवार चारों युवक गांव के गुरुद्वारे में अपनी कार खड़ी करके वहां से पैदल फरार हो गए। ऐसे में पूरे गांव को सील कर दिया गया है और पुलिस तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक इन युवकों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने लोगों को 4 से 5 किलोमीटर पहले ही रोक दिया है। किसी को भी गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं, वहीं लोकल पुलिस गांव के अंदर छानबीन कर रही है।

read more : Old Pension Scheme : पुरानी पेंशन योजना पर आया लेटेस्ट अपडेट, केंद्र सरकार ने दी ये अहम जानकारी

इस गांव के सरपंच जसविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 8:30 इनोवा गाड़ी हमारे गांव में दाखिल हुई थी और गुरुद्वारा साहिब की तरफ निकली थी। उसके पीछे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी चल रही थी और फिर पुलिस की गाड़ियां थीं। लेकिन आगे रास्ता बंद होने की वजह से इनोवा में सवार युवकों को गुरुद्वारे के पास गाड़ी रोकनी पड़ी और फिर दीवार फांदकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इनोवा कार को अपने कब्जे में ले लिया है और घर-घर तलाशी अभियान चला रही है। माना जा रहा है कि अमृतपाल को लेकर कभी भी बड़ी खबर आ सकती है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें