gang rape with 19 year old girl in Mahoba UP

बंधक बनाकर 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, सुनसान जगह पर इस हालत में छोड़कर भाग निकले दबंग आरोपी

gang rape news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 6, 2022/11:12 pm IST

gang rape news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है। यहां 19 साल की लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

आरोपी दबंग इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पीड़िता के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी गांव में सुनसान इलाके में अचेत अवस्था में पड़ी मिली। पीड़िता के भाई ने एक नामजद के अलावा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। किसी तरह से लड़की को होश में लाया गया और उसने बताया कि लालू वर्मा व दो अन्य उसे जबरन बंधक बनाकर अपने साथ ले गए थे और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के भाई ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। परिवार का आरोप है कि पुलिस जबरन उनपर राजीनामे का दबाव बना रही है।

read more : रामलीला: ‘रावण’ की हुई जमकर कुटाई, ‘राम-लक्ष्मण’ ने दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूसों से जमकर पीटा, देखें मजेदार Video 

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी गांव की दुकान से कुछ सामान खरीदने गई थी। जिसके बाद वो वापस घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। भाई अपनी बहन को खोजता हुआ गांव के बाहर बनी पानी की टंकी के पास पहुंचा तो देखा कि गांव का ही एक युवक लालू वर्मा उसे देखकर भागने लगा। उसे कुछ शक हुआ और थोड़ा आगे चलकर उसने देखा कि उसकी बहन की चप्पलें पड़ी हैं और वो अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ी है। बेटी को ढूंढते हुए पीड़िता की मां, मौसी और गांव के अन्य लोग पहुंच गए।

read more : BJP MP Sunny Deol missing: बीजेपी सांसद सनी देओल लापता, घरों की दीवारों, रेलवे स्टेशन और वाहनों पर चिपकाए गए ‘गुमशुदा’ के पोस्टर, जानें क्या है माजरा 
gang rape with 19 year old girl,

 

 
Flowers