gang rape with woman : gangraped a woman in front of her husband

3 लोगों ने पति के सामने महिला के साथ किया ऐसा काम, घर में बंधक बनाकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

gang rape with woman : राजस्थान के सिरोही जिले में 45 वर्षीय महिला से उसके पति के सामने चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 12, 2022/7:27 pm IST

सिरोही – gang rape with woman :  राजस्थान के सिरोही जिले में 45 वर्षीय महिला से उसके पति के सामने चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोप है कि चोरी की नीयत से घर में घुसे चार लोगों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

read more : पहली बार सामने आई करण-बिपाशा की बेटी की तस्वीर 

gang rape with woman : पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार की है। लेकिन सदमे के चलते दंपति गुरूवार को घर से बाहर ही नहीं निकला। इसके बाद पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया और शुक्रवार को मामला दर्ज करने के लिए स्थानीय पुलिस थाना पहुंचे। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों को पकड़ लिया और चौथे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

read more : Sarkari Naukri 2022: इस सरकारी कंपनी में बिना परीक्षा दिए मिल रही है मैनेजर की नौकरी, 2 लाख रु मिलेगी सैलरी, फटाफट करें अप्लाई 

gang rape with woman : पिंडवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक जेठू सिंह ने कहा कि महिला का पति चौकीदार के रूप में काम करता है। बुधवार की रात जब दोनों सोने की तैयारी में थे तभी चार लोग जबरन उनके घर में घुसे और उन्हें बंधक बना लिया। अधिकारी के अनुसार, उन्होंने पति के कपड़े उतरवा दिए और उसकी जेब से 1400 रुपये निकाल लिए।

read more : किसानों का होगा 3 लाख तक का कर्ज माफ, बकाया बिल भरेगी पार्टी, मिलेगी 10 घंटे बिजली 

उन्होंने घर में और नकदी और अन्य कीमती सामान के बारे में पूछा लेकिन दंपति के पास चांदी के कुछ गहनों के अलावा कुछ नहीं था। जब उन्हें इससे ज्यादा कुछ नहीं मिला तो उन्होंने महिला के पति के सामने बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया। अधिकारी ने कहा कि थाने में सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी और विभिन्न थानों के पुलिसकर्मी आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने में जुट गये। उन्होंने कहा, आरोपियों की जल्द पहचान कर ली गई और उनमें से तीन को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हमारी टीम चौथे आरोपी की तलाश कर रही हैं और वह भी जल्द पकड़ा जाएगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें