Gangster Lawrence Bishnoi threatened Salman Khan

Salman Khan News : ‘तुम्हे कोई नहीं बचा सकता’..! गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी..

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी:Gangster Lawrence Bishnoi threatened Salman Khan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : November 29, 2023/2:40 pm IST

Gangster Lawrence Bishnoi threatened Salman Khan : नई दिल्ली। एक बार फिर सलमान खान की परेशानियों में इजाफा हो गया है। जैसा ही आप जानते हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अक्सर सलमान खान को जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। वहीं एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है।

read more : Uttarakhand Tunnel Rescue Update : ‘हम सिर्फ क्रिकेट में ही शानदार नहीं’…! 41 श्रमिकों को मिली नई जिंदगी, अर्नोल्ड डिक्स की कड़ी मेहनत पर गदगद हुए ऑस्ट्रेलियाई पीएम 

Gangster Lawrence Bishnoi threatened Salman Khan : धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान को दी गई सुरक्षा की समीक्षा की। साथ ही ‘टाइगर 3’ एक्टर को सतर्क रहने के लिए भी कहा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अभिनेता को मुंबई पुलिस द्वारा पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा दी जा चुकी है।

 

रविवार को बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी। जानकारी अनुसार, फेसबुक अकाउंट का ओरिजन भारत के बाहर का था। फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था,” तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका ‘भाई’ आए और आपको बचाए। ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है – इस भ्रम में न रहें कि दाऊद बचाएगा तुम्हे, तुम्हे कोई नहीं बचा सकता।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp