Gautam Gambhir Angry Moment

Gautam Gambhir Angry Moment: फिर भड़के गौतम गंभीर.. दर्शकों की तरफ किया भद्दा इशारा.. इस नारे से नाराज हुए पूर्व क्रिकेटर

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 09:51 PM IST, Published Date : September 4, 2023/9:51 pm IST

नई दिल्ली: अपने गरम मिजाज के लिए मशहूर गौतम गंभीर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। (Gautam Gambhir Angry Moment) चूंकि वो भाजपा के सांसद भी है लिहाजा कभी सियासी तो कभी खेल से जुड़े मामलों में उनका नाम सामने आता रहता है। गौतम, गंभीर शुरूआती दिनों से ही गुस्सैल किस्म के खिलाड़ी रहे है। मैदान में भी वह अक्सर प्रतिद्वंदी टीम के खिलाड़ियों से भिड़ते रहे है। ऐसे में उनका विवादों में रहना भी लाजमी है।

‘Jai Bholenath’ tattoo on forehead: मुस्लिम युवक के माथे पर गोद दिया ‘जय भोलेनाथ’, रिश्तेदार की हरकत पर चीखता चिल्लाता रहा युवक

वही गौतम गंभीर एक बार फिर से आलोचकों के निशाना पर है। उनपर आरोप है कि उन्होंने दर्शकों की तरफ ‘भद्दा इशारा’ किया है। इससे जुड़ा एक वीडियों भी सामने आया है जिसमे वह दर्शकों की तरफ ऊँगली दिखाते नजर आ रहे है।

दावा किया जा रहा है कि यह पूरा वीडियों एशिया कप के तहत कैंडी में हुए भारत और पाकिस्तान मुकाबले से जुड़ा हुआ है। इस मैच में जैसे ही गौतम गंभीर स्टेडियम से बाहर आते है दर्शको की तरफ से ‘कोहली-कोहली’ के नारे लगाए जाते है। गंभीर दर्शकों के इस हरकत से नाराज हो जाते है और उनकी तरफ ऊँगली दिखाकर इशारा करते है।

गंभीर ने दी सफाई

इस मामले में गंभीर की तरफ से सफाई भी सामने आई है। उन्होंने कहा, जो कुछ भी सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि लोग वह दिखाते हैं, जो कुछ भी वे दिखाना चाहते हैं. वीडियो का सच यह है कि अगर आप भारत विरोधी नारे लगाते हो और कश्मीर के बारे में बोलते हो, तो सामने पड़ा कोई भी व्यक्ति प्रतिक्रिया व्यक्त करेगा। वह मुस्कुराते हुए नहीं जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें