पंजाब में लगी इस्तीफों की झड़ी, कांग्रेस के महासचिव गौतम सेठ ने भी दिया इस्तीफा | After Sidhu, now the cabinet minister and treasurer has resigned,
LIVE NOW

पंजाब में लगी इस्तीफों की झड़ी, कांग्रेस के महासचिव गौतम सेठ ने भी दिया इस्तीफा

सिद्धू के बाद अब कैबिनेट मंत्री और कोषाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सुखबीर बादल ने सिद्धू को 'मिसगाइडेड मिसाइल' बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 28, 2021/6:57 pm IST

नईदिल्ली। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके बात अब पंजाब कैबिनेट में दो दिन पहले शामिल हुईं मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी इस्तीफा दे दिया है।इनके अलावा पंजाब कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रहे गुलजार इंदर चहल ने भी पद छोड़ दिया है। इनके अलावा योगिंदर ढींगरा ने पंजाब कांग्रेस के महासचिव पद से भी इस्तीफ़ा दे दिया है।

ये भी पढ़ें: कयासों के बीच दिल्ली पहुंचे अमरिंदर सिंह, भाजपा ज्वॉइन करने की अटकलों को लेकर दिया ये बड़ा बयान

वहीं शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने कहा है कि ‘मैंने पहले कहा था कि सिद्धू एक ‘मिसगाइडेड मिसाइल’ है जिसका पता नहीं कि कहां जाएगी या किसे मारेगी। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनकर पहले कैप्टन को तबाह किया फिर अपनी पार्टी कांग्रेस का सफाया कर दिया। पंजाब को बचाना है तो सिद्धू साहब से विनती है कि वह मुंबई चले जाएं।

ये भी पढ़ें: रुपया डॉलर के मुकाबले 23 पैसे की गिरावट के साथ 74 रुपये के स्तर से नीचे बंद हुआ

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष से इस्तीफा दे दिया है। सिद्धू ने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। सिद्धू ने लिखा है कि मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडा से समझौता नहीं कर सकता हूं। हालांकि सिद्धू ने ये कहा है कि वो सिर्फ अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं और कांग्रेस में बने रहेंगे।