Today Live News Updates 29 Feb 2024

Today Live News Updates 29 Feb 2024: MP में 17 हजार करोड़ रुपए की सौगात, कार्यक्रम में वर्चुअल शामिल हुए पीएम मोदी

Today Live News Updates 29 Feb 2024: Gift of Rs 17 thousand crore in MP, PM Modi participated virtually in the program

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 04:36 PM IST, Published Date : February 29, 2024/8:24 am IST

Today Live News Updates 29 Feb 2024:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लगभग 17,000 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और राष्ट्र को समर्पित किया।

 

Today Live News Updates 29 Feb 2024: लोकसभा चुनाव से पहले हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के 6 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी गई है। स्पीकर कुलदीप पठानिया ने गुरुवार को अपना फैसला सुनाते हुए कांग्रेस के सभी छह बागी विधायकों सुधीर शर्मा, राजिंदर राणा, इंद्र दत्त लखनपाल, रवि ठाकुर, चैतन्य शर्मा, देविंदर भुट्टो की सदस्यता खत्म कर दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ,अध्यक्ष नहीं बल्कि ट्राइब्यूनल जज के नाते मैं यह फैसला सुना रहा हूं।

 

डिंडोरी: Road Accident in Dindori मध्यप्रदेश के डिंडोरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 14 लोगों की मौत की खबर है। जबकि 21 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: #SarkarOnIBC24: ‘खाट पंचायत..कितनी बनेगी बात? राजगढ़ में 100 खाटों पर सैंकड़ों किसानों से संवाद करेंगे राहुल गांधी 

जानकारी के अनुसार, घटना देर रात शहपुरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्रामीण गोद भराई कार्यक्रम से लौट रहे थे। इसी दौरान बड़झर गांव के पास एक लोडिंग वाहन पलट गया। जिससे 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया।

Read More: पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश को देंगे बड़ी सौगात, 17,500 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी ग्रामीण देवरी गांव के हैं।