Girl Caught in Objectionable Position with Sister Devar

दीदी के देवर के साथ इश्क लड़ा बैठी युवती, शादी के दूसरे ही दिन युवक कर गया कांड, दोनों पकड़ाए थे आपत्तिजनक हालत में

दीदी के देवर के साथ इश्क लड़ा बैठी युवती, शादी के दूसरे ही दिन युवक कर गया कांड! Girl Caught in Objectionable Position with Sister Devar

Edited By: , May 24, 2022 / 06:37 PM IST

सारण: Girl Caught in Objectionable Position  बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ या फिल्म ‘नदिया के पार’ तो आपने देखी ही होगी। इन दोनों फिल्मों की कहानी एक ही है। फिल्म में आपने देखा होगा कि एक्ट्रेस की छोटी बहन अपनी दीदी के देवर से इश्क कर बैठती है, हालांकि फिल्म में एक्ट्रेस की बहन और देवर का प्यार मुकम्मल हो जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कांड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें युवती को अपनी दीदी के देवर के साथ इश्क हो गया, लेकिन शादी के दूसरे ही दिन कांड कर गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: मध्य प्रदेश आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, भोपाल और इंदौर को देंगे ये सौगात 

दीदी के देवर के साथ हुआ युवती को इश्क

Girl Caught in Objectionable Position  मिली जानकारी के अनुसार मामला सरण जिले का है, जहां तरैया थाना क्षेत्र में एक युवती को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया, जिसके बाद घरवालों की सहमति से दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई। लेकिन, शादी के ठीक एक दिन बाद पति अपनी पत्नी को चकमा देकर फरार हो गया। जब किसी तरह इस मामले में युवक से संपर्क किया गया तो उसने अपनी अपनी नई नवेली पत्नी को साथ रखने से भी इंकार कर दिया, जिसके बाद अब पीड़िता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: शादी के बाद भी पत्नी का था अफेयर, पति बन रहा था रोड़ा, प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट 

शादी के दूसरे दिन युवक कर गया कांड

युवती के घर वालों का आरोप है कि अब पति और ससुराल वाले दहेज में मांग रहे हैं। 2 लाख रुपए नगद और बाइक नहीं देने पर साथ रखने और पत्नी मानने से युवक ने इंकार कर दिया है। डुमरी छपिया निवासी पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

Read More: कौन थी मुगल बादशाहों की बीवियां? असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा सवाल 

कर रहा दहेज की मांग

पीड़िता ने बताया कि वह अपने जीजा के भाई गोपालगंज जिले के बरौली थाना के रतन सराय बलुआ टोला निवासी सोनू कुमार से डेढ़ वर्षो से प्यार करती है। दोनो एक दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह रहते थे। एक दिन 14 अप्रैल की रात्रि सोनू उसके घर मिलने आया। तब हम दोनो को आपत्तिजनक हालत में कुछ ग्रामीणों ने देख लिया तो गांव में हंगामा हो गया। फिर स्थानीय सरपंच एवम मुखिया की अध्यक्षता में गांव में लोगों ने निर्णय लिया कि हम दोनों की शादी करवा दी जाए। तब 15 अप्रैल को हम दोनों की सहमति से ग्रामीणों ने मढ़ौरा गढ़देवी मंदिर में हमारी शादी करवा दी। हम दोनों पति-पत्नी के रूप में घर आ गए। फिर मां बोली की आज रविवार है कल सोमवार को विदाई होगी। तब रविवार की रात्री हम दोनों एक साथ डुमरी छपिया में ही रह गए।

Read More: अब सरकारी नौकरी के लिए नहीं देना होगा इंटरव्यू, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 

#HarGharTiranga