Girl commits suicide for no marrying a boy of her choice in banda up

पसंद के लड़के से नहीं हुई शादी तो लड़की ने उठाया ऐसा कदम, देखकर मां-बाप की फटी रह गई आंखें

Girl commits suicide: आजकल के बच्चे कब किस बात पर रुठ जाएं कुछ कह नहीं सकते। किस बात पर वो सुसाइड कर लें, ये भी नहीं कह सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 18, 2022/10:42 pm IST

Girl commits suicide: आजकल के बच्चे कब किस बात पर रुठ जाएं कुछ कह नहीं सकते। किस बात पर वो सुसाइड कर लें, ये भी नहीं कह सकते हैं। यूपी के बांदा में 20 साल की लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लड़की की शादी तय होने के बाद से वो तनाव में रहने लगी थी। जिसकी वजह से उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

यह मामला कमासिन थाना के ममसी खुर्द गांव का है, रामगोपाल की 20 वर्षीय बेटी व सभी लोग देर शाम खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह काफी देर तक बेटी के बाहर न निकलने पर परिजनों को कुछ शंका हुई। लड़की की कमरे के अंदर गई तो उसने देखा कि बेटी का शव फंदे से लटकता हुआ है। घर में चीख पुकार मच गई और परिवार के सभी लोग इकट्ठा हो गए।

read more : Bihar Jungle Raj: बिहार में कैसे आया जंगलराज, किसने दिया था ये नाम, जानिए 25 साल पुरानी कहानी 

पुलिस के मुताबिक प्राइमरी जांच में यह बात सामने आई है कि लड़की की शादी जिस लड़के से तय हुई थी वो उसे पसंद नहीं था। कई बार उसने परिजनों को यह बात समझाने की कोशिश पर किसी ने उसकी नहीं सुनी। इससे परेशान होकर उसने फांदा लगाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल घटना की बारीकी से जांच की जा रही है।

परिजनों का कहना है कि उसे किसी बात को लेकर डांट फटकार नहीं लगाई गई। पता नहीं किस बात को लेकर उसने इतना बड़ा कदम उठाया। मृतिका BA की छात्रा थी। उसके 2 भाई हैं, एक दिल्ली में नौकरी करता है तो दूसरा चित्रकूट में रहकर पढ़ाई कर रहा है। पुलिस की पूछताछ में परिजन सुसाइड का कोई कारण नहीं बता सके।

read more : राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर: डॉक्टर्स ने भी दे दिया जवाब, दोस्तों ने बताया कैसा है मशहूर कॉमेडियन का हाल 

SHO कमासिन उमेश कुमार सिंह ने बताया कि ममसी खुर्द गांव में एक लड़की ने सुसाइड किया है। जांच में यह पता चल रहा है कि लड़की की शादी कहीं और तय कर दी गई थी, जो उसे पसंद नहीं थी। इस वजह से वो मानसिक तनाव और नाखुश रहती थी। लड़की के कोई प्रेम प्रसंग की बात सामने नहीं आई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Chanakya Niti: चरित्रहीन स्त्री के पहचान करने का ये हैं आसान टिप्स, खुद आजमाएंगे तो हो जाएगा भरोसा 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

 
Flowers