Girl committed suicide out of fear

सूने बिल्डिंग में प्रेमी से मिल रही थी छात्रा, पिता को आते देख लगा दी 8वीं मंजिल से छलांग, मौके पर ही मौत

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : March 4, 2023/4:44 pm IST

Girl committed suicide out of fear: यूपी में मथुरा जिले के दनकौर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, युवती वहां रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने गई थी। इसी बीच उसका पिता वहां पर पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि पिता को देख कर युवती डर गई तथा उसने ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या कर ली।

पूर्व CM ने स्वीकारा, राज्य में संभव नहीं OPS लागू करना, बताया वेतन-पेंशन में खर्च हो जाता हैं 58% पैसा

Girl committed suicide out of fear: इस बाबत पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मथुरा का एक परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता था। परिवार में 20 वर्षीय युवती का लाला कुमार से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुमार दनकौर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन एक सोसायटी में काम करता था।

बीवी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पति की जमकर पिटाई, शॉपिंग के लिए नहीं दें रहा था 5000 रुपये

Girl committed suicide out of fear: उन्होंने बताया कि युवक और युवती में काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे थे। युवती शुक्रवार शाम को अपने प्रेमी से मिलने के लिए निर्माणाधीन इमारत में पहुंची। वह अपने प्रेमी के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान उसका पिता वहां पर पहुंच गया। युवती अपने पिता को देखकर डर गई तथा इमारत की आठवीं मंजिल से उसने छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers