Girl did such a dangerous stunt wearing a sari

लड़की ने साड़ी पहनकर किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर अच्छे अच्छों के छूट जाएंगे पसीने

लड़की ने साड़ी पहनकर किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर अच्छे अच्छों के छूट जाएंगे पसीने! Girl did such a dangerous stunt wearing a sari

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 11, 2022/7:48 pm IST

नई दिल्ली: Girl did dangerous stunt in sari साड़ी को भारत का ट्रेडिशनल ड्रेस माना जाता है। भारत के हिंदी भाषी राज्यों में अधिकतर महिलाएं साड़ी ही पहनतीं हैं। वहीं, महिला राजनेताओं को भी साड़ी में ही देखा जाता है। लेकिन आज के समय में कई लड़कियों को साड़ी के मुकाबले वेस्टर्न ड्रेस ज्यादा पसंद आता है। ऐसी लड़कियों को कभी साड़ी पहनना पड़ जाए तो चलना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

Read More: IPL 2022 : हैदराबाद ने जीता टॉस, गुजरात टाइटंस को दिया बल्लेबाजी का न्यौता 

Girl did dangerous stunt in sari दरअसल ये लड़की साड़ी पहनकर स्टंट कर रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये लड़की पश्चिम बंगाल के रायगंज की रहने वाली है। इस लड़की का नाम मिली सरकार है। मिली सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वो एक जिमनास्ट और डांसर हैं और इंस्टाग्राम पर उनको 2 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं। मिली के इंस्टाग्राम के अनुसार वो नेशनल अवॉर्ड विनिंग डांसर हैं और योग में उन्हें गोल्ड मेडल भी मिल चुका है। इन सब चीजों के बावजूद मिली ने जो हाल ही में स्टंट किया वो देखकर लोग ज्यादा हैरान हो रहे हैं।

Read More: Viral Video: नींबू बेचने वाले का ये शानदार जिंगल सुनकर आप नहीं रोक पाएंगे हंसी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mili Sarkar (@milisarkar72)

वीडियो में मिली सफेद और सुनहरे बॉर्डर की साड़ी पहनी हैं और खुले इलाके में डांस करती दिख रही हैं। मिली, ‘मुझे नौलखा मंगवा दे रे ओ संइया दीवाने’ गाने पर डांस कर रही हैं मगर सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि उन्होंने साड़ी पहनकर बैक फ्लिप (Bengali girl doing back flip in saree) मारी है। जिमनास्ट होने के कारण वो आसानी से बैकफ्लिप मार सकती हैं मगर साड़ी पहनने में जहां लड़कियों को ज्यादा ही कॉन्शियस होना पड़ता है, वहीं मिली ने साड़ में बैक फ्लिप मारकर सभी को हैरान कर दिया है। फ्लिप के बाद वो कमाल का डांस करती हुई भी दिख रही हैं।

Read More: Yamaha ने लॉन्च किया YZF-R15M का एनिवर्सरी एडिशन,  दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानिए कीमत 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने कहा कि वो इस स्टंट को बेहद खूबसूरती और आसानी से करती दिख रही हैं तो एक ने वीडियो देखकर उसे जबरदस्त बता दिया है। आपको बता दें कि इस वीडियो बाद उन्होंने एक और वीडियो स्लो मोशन में शेयर किया है जिसमें वो फिर से इसी तरह का एक और मजेदार स्टंट करती दिख रही हैं। इस वीडियो में वो साड़ी पहनकर मैदान में कार्टव्हील मारते दिखाई दे रही हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ के नाम एक और राष्ट्रीय पुरस्कार, कवर्धा के केजेदाह गांव ने इस मामले में देशभर में लहराया परचम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mili Sarkar (@milisarkar72)