Girl Escape with Brother After 5 Days of Wedding due to Love Matter

अपने भाई से ही इश्क लड़ा बैठी थी बहन, शादी के पांच दिन बाद ससुराल से लवर के साथ हो गई फरार

शादी के पांच दिन बाद ससुराल से लवर के साथ हो गई फरार! Girl Escape with Brother After 5 Days of Wedding due to Love Matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : February 12, 2022/6:01 am IST

शेखपुर: Girl Escape with Brother sheikhpur : जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल एक युवती शादी के पांच दिन बाद अपने ही चचेरे भाई के साथ ससुराल से फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवती अपने ससुराल से गहने, जेवरात और नगदी लेकर फरार हुई है। फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर चर्चा जोरों पर है।

Read More: ‘हिजाब पर डाला हाथ तो काट देंगे तुम्हारे हाथ, माथे का तिलक, पगड़ी हमारी संस्कृति का हिस्सा’ मुस्लिम नेत्री का बड़ा बयान

Girl Escape with Brother  मामाला बरबीघा थाना (Barbigha Thana) क्षेत्र के सामस गांव का है, जहां दुल्हन की 5 फरवरी 2022 को शादी (Marriage) हुई थी। रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली इस युवती की शादी शेखपुरा के बरबीघा थाना क्षेत्र के लड़के से हुई थी। इन दोंनो की शादी घरवालों की मर्जी से हुई थी। शादी होने के बाद दुल्हन अपने मायके से विदा होकर ससुराल आ गई। 4 दिनों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक था और दुल्हन अपने ससुराल में रही। लेकिन पांचवे दिन वह अपने लवर के साथ फरार हो गई।

Read More: कब होगा 5-15 साल के बच्चों का टीकाकरण? स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने दी अहम जानकारी

घटना में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि वह किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने ही चचेरे भाई के साथ फरार हो गई। इस मामले का खुलासा दुल्हन के पिता द्वारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाने के बाद हुआ। दरअसल, दुल्हन की पिता ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था और पुलिस से बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई थी।

Read More: ओमप्रकाश राजभर को चुनौती देंगे भाजपा के कालीचरण राजभर, भाजपा ने जारी की 9 उम्मीदवारों की एक और सूची

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 10 फरवरी को दुल्हन अचानक अपने ससुराल से गायब हो गई। इसके बाद पति और उसके घरवाले दुल्हन को खोजने लगे। फिर उन्होंने देखा कि कमरे से सोने-चांदी के गहने भी गायब थे। पति ने तुरंत ही दुल्हन के पिता को फोन किया और सारी जानकारी दी। इसके बाद दुल्हन के पिता आनन-फानन में लड़की के ससुराल पहुंचे। खोजबीन में पता चला कि दुल्हन अपने ही चचेरे भाई के साथ फरार हो गई है।

Read More: IPL Auction 2022: ईशान किशन को 15.25 करोड़ में मुंबई ने खरीदा, बच गया युवराज का रिकॉर्ड