Hijab Controversy: Cut Your and If Touch Hijab says SP Rubina Khan

‘हिजाब पर डाला हाथ तो काट देंगे तुम्हारे हाथ, माथे का तिलक, पगड़ी हमारी संस्कृति का हिस्सा’ मुस्लिम नेत्री का बड़ा बयान

हिजाब पर डाला हाथ तो काट देंगे तुम्हारे हाथ! Hijab Controversy: Cut Your and If Touch Hijab says SP Leader Rubina Khan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 12, 2022/6:20 am IST

लखनऊ: Hijab Controversy Karnataka :  कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद अब राष्ट्रीय मुद्दा बनने लगा है। हिजाब विवाद की गूंज अब अन्य राज्यों तक पहुंचने लगी है और इस पर अलग-अलग राज्यों के नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश से सपा नेत्री रुबीना खान ने हिजाब विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। रुबीना खान ने सीधे तौर पर कहा है कि हिजाब पर हिजाब पर हाथ डाला तो रजिया सुल्तान बनकर तुम्हारे हाथ काट डालेंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Hijab Controversy हिजाब प्रकरण में समाजवादी पार्टी की महिला सभा महानगर अध्यक्ष रुबीना खान ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर किसी ने हिजाब पर हाथ डाला तो उसके हाथ काट दिए जाएंगे।कर्नाटक के एक स्कूल से शुरू हुआ हिजाब प्रकरण अलीगढ़ में लगातार गूंज रहा है। शनिवार को समाजवादी पार्टी की महिला विंग की महानगर अध्यक्ष रूबीना खानम ने इस प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि यह देश की बहन बेटियों के आत्म सम्मान पर हमला है। हमारे हिजाब पर या आंचल पर हाथ डालने वाले के हाथ काट देंगे। उन्होंने कहा कि भारत विविधिताओं का देश है।

Read More: ओमप्रकाश राजभर को चुनौती देंगे भाजपा के कालीचरण राजभर, भाजपा ने जारी की 9 उम्मीदवारों की एक और सूची

माथे का तिलक हो या सर की पगड़ी या हिजाब यह हमारी संस्कृति है। इस पर राजनीति करना नीचता की पराकाष्ठा है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि महिलाओं को कमजोर समझने की भूल न करें, महिलाओं के आंचल या हिजाब पर हाथ डालोगे तो हम झांसी की रानी या रजिया सुल्तान बनकर तुम्हारे हाथ काट डालेंगे। वही दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रत्नाकर पांडेय ने अपने ही पार्टी के महिला महानगर अध्यक्ष रुबीना खानम के बयान की निंदा की है। कहा कि मामले को तूल पकड़ाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

Read More: IPL Auction 2022: ईशान किशन को 15.25 करोड़ में मुंबई ने खरीदा, बच गया युवराज का रिकॉर्ड

 
Flowers