बहन के बेटे को दिल दे बैठी मौसी, मंदिर में रचाई शादी, पेंच फंसा तो अब लगा रही थाने की दौड़

बहन के बेटे को दिल दे बैठी मौसी, मंदिर में रचाई शादी : Girl married her own sister's son, now reached the police

Edited By: , June 24, 2022 / 11:45 AM IST

पटनाः Girl married her own sister’s son बिहार के नालंदा जिले से प्रेम प्रसंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक युवक ने प्यार में रिश्ते की दीवार लांघ ली। युवक ने अपनी मौसी से प्यार किया और शादी कर उसे अपनी पत्नी बना लिया। शादी के तीन साल बाद तक तो सब सही रहा लेकिन अब युवक अपनी पत्नी को साथ रखने के इंकार कर रहा है। बहरहाल मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, सार्वजनिक स्‍थान पर हुई बदसलूकी तभी लागू होगा SC-ST एक्‍ट 

Girl married her own sister’s son दरअसल,  राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक निवासी सुरजीत कुमार पिता उत्तम कुमार का नालंदा जिला के नगरनौसा थाना क्षेत्र के रहने वाली चाची की बहन पूजा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 27 अप्रैल 2019 को दोनों ने हिलसा सूर्य मंदिर तालाब में उसने शादी की थी। शादी के तीन साल बाद तक तो सब सही रहा लेकिन अब युवक अपनी पत्नी को साथ रखने के इंकार कर रहा है। पीड़ित महिला ने इस संदर्भ में महिला थाना में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

Read more :  ‘बिहार में जंगलराज की याद दिलाती है बदहाल सड़कें’.. प्रशांत किशोर का नीतीश सरकार पर तंज

मीडिया से बातचीत करते हुए पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही पति मारपीट करने लगा। मैं जब बेलदारीचक स्थित अपने ससुराल गई तो वो मुझे नहीं रखना चाहे। मेरे ससुराल वाले और मेरे पति मिलकर मुझे मारते पीटते हैं और जब भी मैं वहां जाती हूं तो मेरा ससुर और मेरा पति मिलकर मुझे वहां से मारपीट करता है और मुझे घर से भगा देता है।