Girl traps man in honeytrap by establishing physical relationship

घर पर कोई नहीं है, तुम आ जाओं… मिलने पहुंचा युवक तो युवती ने कर दिया ये कांड, जानें पूरा मामला

घर पर कोई नहीं है, तुम आ जाओं... मिलने पहुंचा युवक तो युवती ने कर दिया ये कांड! Girl traps man in honeytrap by establishing physical relationship

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 5, 2022/4:46 pm IST

अहमदाबाद। Girl traps man in honeytrap देश में हनीट्रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन लोगों को हुस्न का जाल बिछाकर हनीट्रेप का शिकर बना रहे है। ऐसा ही मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है। यहां युवक को चैटिंग के दौरान एक महिला से दोस्ती हुई। जिसके बाद दोनों की इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर बात होना शुरु हो गया। कुछ दिन बाद महिला ने युवक को फोन कर अपने घर बुलाया। जिसके बाद युवक उसके घर पहुंच गया और दोनों ने सेक्स भी किया। जिसके तुरंत बाद महिला ने उसे अपने हुस्न के जाल में फंसाया और अचानक रुम पर ही दो लोग आ गए, जो युवक से मारपीट की और पैसे की मांग करने लगे। डर से युवक ने उन लोगों को पैसे भी दिए लेकिन पैसे कि ज्यादा डिमांड हुई तो युवक इसकी शिकायत थाने में दी।

Read More: रेलवे स्टेशन पर लगा तिरंगा झंडा फटा, वायरल वीडियो ने खोली पोल, अब अधिकारियों ने कही ये बात 

Girl traps man in honeytrap मिली जानकारी के अनुसार, महिला अहमदाबाद के असरवा की रहने वाली है। 30 वर्षीय महिला यहां रहकर दुकान चलाती है। कुछ दिन पहले युवक की दोस्ती कवक ऐप के जरिए इस महिला से हुई। दोनों काफी दिनों तक इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर बात किए। लेकिन कुछ दिन बाद महिला का फोन आया कि उसके पति किसी काम से सूरत जा रहे है। घर पर कोई नहीं रहेगा तुम आ जाओं। जिसके बाद युवक ने उसके घर पहुंचे और महिला रुम का दरवाजा बंद कर अपने सारे कपड़े उतार दिए।

Read More: तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, पीएम मोदी की मीटिंग में लेंगे हिस्सा..जानें उनके अन्य कार्यक्रम 

जिसके बाद दोनों ने सेक्स किया। इसी दौरान रुम पर ही अचानक दो युवक आ गए और युवक से मार पीट करना शुरु कर दिया और उसे रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की। युवक ने डर में 2.70 लाख रुपए दे भी दिए। इसके बाद डिमांड बढ़ गई। जिसके बाद पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत को लेकर थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरु कर दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें