Girlfriend and Boyfriend Make Romance in Train

सफर के दौरान प्यार चढ़ा परवान, ट्रेन के बोगी में ही रोमांस करने लगा कपल, देखकर हर कोई हो गया शर्मिंदा

सफर के दौरान प्यार चढ़ा परवान, ट्रेन के बोगी में ही रोमांस करने लगा कपल, Girlfriend and Boyfriend Makes Romance on Train, Passengers Close his Eyes

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : April 5, 2023/5:04 pm IST

Girlfriend and Boyfriend Make Romance in Train  आज के दौर में प्यार करने का ट्रेंड बदल गया है। कपल अब चोरी-छिपे नहीं सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर रहे है। पहले आशिकों के बीच में मर्यादा थी, लेकिन अब खुलेआम इश्क की बात की होती है। चलती गाड़ियों में आशिक इश्क फरमाते हैं। सोशल मीडिया पर इस संबंध में कई वीडियो और फोटोज वायरल होते हैं। इसी बीच अब एक बार फिर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। कपल मेट्रों ट्रेन में रोमांस कर रहे हैं।

Read More : Balrampur news: अंधे कत्ल की गुत्थी उलझी, महिला की हुई पहचान, हत्यारे का नहीं चल पा रहा सुराग 

Girlfriend and Boyfriend Make Romance in Train  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक कपल चलती मेट्रो में सरेआम रोमांस कर रहे हैं। पब्लिक प्लेस पर युवक और युवती मेट्रो में खंभे के सहारे खड़े हैं और बिना आसपास के लोगों की परवाह किये लिप किस कर रहे हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि इन लोगों की हरकत देख लोग शर्म से आंख नीचे कर लेते हैं लेकिन किस कर रहे कपल को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है।

Read More : पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने मंत्रालय के बाहर खाया जहर.. इस बात को लेकर थी परेशान

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है हालाकिं यह वीडियो कब और कहाँ का है, इस बात की जानकारी नहीं आ पाई है। एक यूजर ने लिखा कि रोज़ दिल्ली मेट्रो से ऐसे वीडियो या तस्वीरें आ हीं जाती हैंबच्चों के साथ वेब सीरीज देख नहीं सकते,गाना सुन नहीं सकते, फ़िल्म देख नहीं सकते और अब मेट्रो से भी परहेज़।

Read More : फिर महंगे होंगे पेट्रोल-डीजल, इस वजह से फिर लगेगी कीमतों में आग, जानें कितना होगा इजाफा

पहले भी वायरल हो चुके हैं वीडियो औऱ फोटो

ये पहला मर्तबा नहीं है जब किसी कपल का वीडियो और फोटोज वायरल हुए हो। इससे पहले भी कई वीडियो और फोटोज वायरल हुए हैं। हाल ही में बिकिनी पहनकर मेट्रो में बैठी हुई लड़की का फोटो वायरल हुआ था।