Girlfriend attacked 18 times with vegetable cutting knife

प्रेमिका की सगाई से बौखलाया प्रेमी, सब्जी काटने वाले चाकू से 18 बार किया हमला

प्रेमिका की सगाई से बैखालाया प्रेमी, सब्जी काटने वाले चाकू से 18 बार किया हमला। Girlfriend attacked 18 times with vegetable cutting knife

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 11, 2021/10:05 pm IST

हैदराबादः हैदराबाद के एलबी नगर इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के रहने वाले एक आशिक ने अपने प्रेमिका पर 18 बार चाकू से हमला करके बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि महिला और युवक के बीच शादी के लिए बातचीत हुई थी, लेकिन ऐन वक्त पर महिला मुकर गई। बहरहाल पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

READ MORE :  JIO ग्राहकों को बड़ा तोहफा! सिर्फ 152 रुपए में हर रोज मिलेगा 2GB डेटा, इतने दिनों तक रहेगी वैलिडिटी 

मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय आरोपी बसवा राज और पीड़िता महिला तीन सालों से रिलेशनशिप में रह रहे था। दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत हुई थी। लेकिन महिला शादी के लिए मुकर गई और किसी दूसरे युवक के साथ सगाई कर ली। इसके बाद नाराज युवक ने महिला पर सब्जी काटने वाले चाकू से हाथ, गर्दन और पीठ पर चाकू से 18 वार दिए। आरोपी युवक के इस हमले में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

READ MORE : अगर चाहते है हर रोज भरी रहे आपके जेब, तो शुरू करें ये बिजनेस, महीने में होगी 4 लाख रुपए तक की कमाई

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बसवा राज पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।