Girlfriend boyfriend Romance in Jungle

युवक-युवती जंगल में बना रहे थे संबंध, देखते ही तांत्रिक ने इन अंगों में डाल दिया Feviquick

तांत्रिक ने टोना-टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा! Girlfriend boyfriend Romance in Jungle

Edited By: , November 25, 2022 / 02:46 PM IST

उदयपुर : Girlfriend boyfriend Romance in Jungle  राजस्थान के उदयपुर जिले में पिछले हफ्ते हुए डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जानकारी मिली है कि गोगुंदा क्षेत्र में शादीशुदा शिक्षक और प्रेमिका की हत्या नाजायज रिश्तों और अंध विश्वास का नतीजा थी जहां सोनू कुंवर (31) और राहुल (32) को शहर के ही एक तांत्रिक भालेश कुमार (55) ने टोटके के बहाने मार डाला। तांत्रिक ने टोना-टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, और उस दौरान उन पर पहले फेवीक्विक फेंका और बाद में चाकू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

Read more : मां नहीं बनना चाहती नेहा भसीन, बोलीं ‘कभी नहीं चाहा कि मेरे अपने बच्चे हों’

यह हुई थी घटना

Girlfriend boyfriend Romance in Jungle जानकारी के मुताबिक, मृतक राहुल मीणा एक टीचर था। 18 नवंबर को राहुल के पिता चतर सिंह ने रिपोर्ट दी थी कि 15 नवंबर की शाम को राहुल बाइक से निकला था और घर वापस नहीं आया। 18 तारीख को बहू ने उसे फोन किया तो उसका मोबाइल गोगुन्दा थाने पर मिला। पुलिसकर्मियों ने एक शव मिलने की सूचना दी। घरवाले गोगुन्दा हॉस्पिटल मोर्चरी पहुंचे, तो वहां राहुल का शव देखा। वहीं, मृतक युवती के परिवार के सदस्य भी थे। बताया गया कि दोनों के शव शव जंगल में नग्न अवस्था में मिले और बॉडी पर कई वार के निशान थे।

Read More : बंद होने जा रही ऑनलाइन ब्यूटी प्रोडक्टस की ये मशहूर कंपनी..! अब नहीं खरीद पाएंगे अपना पसंदीता सामान, जानिए वजह

दोनों ही थे शादीशुदा

उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने बताया कि दोनों ही शादीशुदा थे और मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था। उनके अनुसार शवों के मिलने के बाद करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और 200 लोगों से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार (55) पुत्र गणेशलाल जोशी को हिरासत में लिया गया, जिसने पूछताछ में हत्या करने का जुर्म कबूल किया।

Read More : उत्तराखंड के विकास को लेकर मसूरी में चिंतन शिविर शुरू

तांत्रिक के पास प्यार चढ़ा परवान

बता दें कि सोनू कुंवर और राहुल मीणा का परिवार तांत्रिक भालेश कुमार के यहां आए दिन कष्ट से बचने के लिए जाता था और दोनों भी परिवार से साथ ही आते थे जहां दोनों की मुलाकतें होती थी और धीरे-धीरे मुलाकात प्यार में बदल गई लेकिन इस बीच राहुल और उसकी पत्नी का आपस में आए दिन झगड़ा होने लगा। इसके बाद राहुल ने तांत्रिक से मदद मांगी लेकिन तांत्रिक को सोनू और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग का पता चल गया जो उसे नांगवार गुजरा। तांत्रिक ने इसके बाद दोनों को अलग-अलग होने की सलाह दी और दोनों को कष्ट निवारण के लिए जंगल में बुलाया।

Read More : कटघरे पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह! नजरें छुपाते हुए एक्ट्रेस को काटने पड़ रहे कोर्ट के चक्कर, इस मामले थी पेशी, जानें यहां

कपड़े खोलते ही डाल दी फेविक्विक

पुलिस के मुताबिक आरोपी भालेश ने दोनों को जंगल में बुलाया और कई दुकानों से फेविक्विक इकट्ठा करके ले गया। इसके बाद पुलिस ने बताया कि 15 नवंबर को उसने राहुल और सोनू कुंवर को सुखाड़िया सर्किल पर बुलाया और कहा कि आज उनकी आखिरी मुलाकात है और इतना कहकर वह दोनों को बाइक पर बिठाकर जंगल ले गया। तांत्रिक ने पुलिस को बताया कि जंगल में पहुंचने पर दोनों ने आखिरी बार संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की जिस पर तांत्रिक ने हामी भर दी लेकिन जैसे ही दोनों ने कपड़े उतारे भालेश ने उन पर फेविक्विक की बोतल उड़ेल दी जिससे वह दोनों चिपक गए। वहीं इसके बाद तांत्रिक ने दोनों पर चाकू और पत्थरों से ताबड़तोड़ हमले किए और हत्या को अंजाम दिया।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक