Girlfriend-Boyfriend Romance in Railway Track and Committed Suicide

सुनसान ईलाके में पटरी पर ही ऐसा काम कर रहे थे प्रेमी प्रेमिका, ऐसी थी स्थिति कि हार्न भी नहीं दी सुनाई, फिर…

सुनसान ईलाके में पटरी पर ही ऐसा काम कर रहे थे प्रेमी प्रेमिका! Girlfriend-Boyfriend Romance in Railway Track and Committed Suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 21, 2022/12:03 pm IST

अलवरः Romance in Railway Track  जिले के से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक युवती और युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका है ंऔर तीन दिन पहले घर से फरार हो गए थे। मृतक युवक अविवाहित था, जबकि युवती शादीशुदा थी। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी से भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

Romance in Railway Track मिली जानकारी के अनुसार अढौली तहसील लक्ष्मणगढ़ निवासी शैलू मीणा अलवर में किराए के कमरे में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। लेकिन इसी दौरान पास में रहने वाली कबूल मीणा से पहचान हो गई। दोनों की दोस्त्ी धीरे-धीरे प्यार में बदल गया और आए दिन मुलाकात होने लगी। बताया गया कि युवती एक हॉस्पिटल में नर्स का काम करती थी। वहीं, जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो प्रेमी प्रेमिका घर से फरार हो गए, जिसकी जानकारी मिलने पर दोनों के परिजनों ने गुमसुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

Read More: ‘अमेरिका-चीन चांद तक पहुंचे, लेकिन भारतीय महिलाएं…’ करवाचौथ पर मंत्रीजी ने दिया विवादित बयान

बताया गया कि दोनों तीन दिनों तक अलग-अलग स्थानों पर घूमते रहे और इसके बाद दोनों ने खुदकुशी करने की ठान ली। मौके पर पहुंची पुलिस को नमकीन व चिप्स के पैकेट व फल, पानी की बोतल व विषाक्त मिला है। दोनों ने पहले जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन जब विषाक्त पदार्थ से मौत नहीं हुई तो ट्रेन के सामने कुदकर जान दे दी।

Read More: ‘हां मैंने दोस्तों के साथ पार्टी की और हमने शराब भी पी थी’ वीडियो लीक होने के बाद इस देश की प्रधानमंत्री ने स्वीकार

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक