Girlfriend came out of suitcase of student entering hostel, guard opened pole

हॉस्टल में घुस रहे छात्र के सूटकेस से निकली गर्लफ्रेंड, गार्ड ने खोली पोल, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

valentines week : वीडियो ने सोशल मीडिया में खलबली मचा दी है। देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ये कैसा हो सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 4, 2022/1:32 pm IST

बेंगलुरु। Girlfriend came out of suitcase : वैलेंटाइन वीक शुरू होने वाला है। इससे पहले युवाओं में प्यार का खुमार सिर चढ़ कर बोला रहा है। वायरल हो रहे वीडियो देखकरआपको भी यकीन हो जाएगा। जब गार्ड ने एक कपल की पोल खोल दी। वीडियो ने सोशल मीडिया में खलबली मचा दी है। देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ये कैसा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, मध्य प्रदेश की योजनाओं के लोकार्पण का किया अनुरोध

वारयल हो रहे वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह कर्नाटक के मणिपाल का है। जहां एक छात्र कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड को सूटकेस के अंदर छिपाकर आधी रात को हॉस्टल से बाहर निकल रहा था। तभी हॉस्टल के गार्ड ने जब सूटकेस की चेकिंग की तो इस पूरे मामले का खुलासा हो गया।

यह भी पढ़ें:  कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है प्रमोशन का तोहफा, स्टेट प्रमोशन पॉलिसी पर मंथन कर रही राज्य सरकार

गार्ड ने जब सूटकेट खोलकर देख तो उसमें से एक लड़की निकली। सूटकेस से लड़की के निकलने का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है। हालांकि आईबीसी24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में छात्र और उसके कॉलेज के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। वायरल वीडियो कब का है यह भी नहीं बताया गया है।

यह भी पढ़ें: नगरीय निकायों के पूर्व जनप्रतिनिधियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अधिकार वापस देने की मांग को लेकर मंत्री बंगले के सामने किया प्रदर्शन