Employees will get promotion, state government is doing this work

कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है प्रमोशन का तोहफा, स्टेट प्रमोशन पॉलिसी पर मंथन कर रही राज्य सरकार

कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है प्रमोशन का तोहफाः Employees will get promotion, state government is doing this work

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : February 3, 2022/11:16 pm IST

भोपालः Employees will get promotion मध्य प्रदेश के लाखों कर्मचारियों के प्रमोशन को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार जल्द बड़ा फैसला ले सकती है। बता दें कि इस मुद्दे पर आज मंत्री समूह की भोपाल में बैठक हुई। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने बताया कि कर्मचारियों को पदोन्नति का लाभ देने के लिए प्रदेश सरकार, स्टेट प्रमोशन पॉलिसी पर मंथन कर रही है।

Read more : सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, मध्य प्रदेश की योजनाओं के लोकार्पण का किया अनुरोध 

Employees will get promotion बता दें कि आज की बैठक में प्रमोशन को लेकर अंतिम फैसला नहीं हो पाया। जिसके बाद अब 8 फरवरी को शाम 4 बजे फिर से इस मुद्दे पर मंत्री समूह की बैठक होगी। उम्मीद की जा रही है कि आगामी बैठक में कर्मचारियों के प्रमोशन पर अहम फैसला हो सकता है।

Read more : मध्यप्रदेश के इन दो शहरों का नाम बदला, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी जानकारी, जानिए क्या होगा नया नाम 

अरविंद भदौरिया ने बताया कि कर्मचारियों को पदोन्नति का लाभ दिलाने के लिए कर्मचारियों के संगठन अजाक्स और सपाक्स से चर्चा की जा रही है… सभी की सहमति लगभग बन गई है लेकिन अभी भी कुछ बिंदुओं पर सहमति बननी बाकी है, जो जल्द बना ली जाएगी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने प्रमोशन पर रोक लगाई है। ऐसे में राज्य सरकार अपनी पदोन्नति पॉलिसी बनाने पर विचार कर रही है।