girlfriend killed boyfriend in Bathinda Punjab

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही गर्लफ्रेंड ने हथियार से बॉयफ्रेंड के इस बॉडी पार्ट पर किया हमला, मौत के बाद हो गई फरार

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 21, 2022/11:16 pm IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला पंजाब के बठिंडा का है। एक प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। घटना गहरी बुट्टर गांव की है, जहां 22 साल के युवक संदीप सिंह की हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ेंः  गाय से इतना लगाव कि 4 दिन के शोक में डूबा पूरा परिवार, ब्राह्मण भोज के साथ निभाई गई ये परंपरा

मृतक के भाई ने कहा, मेरे भाई का एक महिला से प्रेम संबंध था और दोनों ना सिर्फ एक ही फैक्ट्री में काम करते थे बल्कि बीते दो सालों से एक साथ रहते भी थे। उसने बताया कि किसी बात को लेकर मेरे भाई का अपनी प्रेमिका से झगड़ा हो गया जिसके बाद महिला ने मेरे भाई का कत्ल कर दिया और मौके से फरार हो गई।

यह भी पढ़ेंः  इन 25 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, लगाया गया धारा-144, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला

बताया जा रहा है कि मृतक युवक से महिला के प्रेम संबंध थे और दोनों पिछले 2 सालों से एक साथ रह रहे थे। हालांकि, किसी बात को लेकर झगड़ा होने के बाद महिला ने अपने प्रेमी के सिर पर तेज हथियार से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।इसके बाद हत्या की आरोपी प्रेमिका मौके से फरार हो गई। पुलिस हत्या की आरोपी प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, दूसरी तरफ मृतक के भाई ने आरोपी महिला को जल्द से जल्द पकड़ कर सख्त सजा दिए जाने की मांग की है। इस हत्या का लेकर एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि मृतक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था।

और भी है बड़ी खबरें…