When the girlfriend made a distance, then the lover took a dreadful step

प्रेमिका से बदला लेने मासूम को बनाया शिकार, बौखलाए प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर कांप उठेगी रूह

Killed girlfriend's son by drowning in swimming pool: महिला को सबक सिखाने के लिए चौकीदार ने ऐसा कदम उठाया, जो आपके रौंगटे खड़े कर देगा। दरअसल, महिला से विवाद के बाद चौकीदार ने उसके 7 साल के बेटे को किडनैप कर लिया और फिर स्वीमिंग पूल में डुबाकर निर्मम हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : January 10, 2023/6:56 pm IST

Killed girlfriend’s son by drowning in swimming pool: महाराष्ट्र। ठाणे जिले से हत्या का एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला से चौकीदार का विवाद चल रहा था। इसे लेकर महिला को सबक सिखाने के लिए चौकीदार ने ऐसा कदम उठाया, जो आपके रौंगटे खड़े कर देगा। दरअसल, महिला से विवाद के बाद चौकीदार ने उसके 7 साल के बेटे को किडनैप कर लिया और फिर स्वीमिंग पूल में डुबाकर निर्मम हत्या कर दी।

पहले लिफ्ट के बहाने महिला को कार में बैठाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये घिनौना काम

स्वीमिंग पूल में स्वीमिंग पूल में  डुबाकर मार

Killed girlfriend’s son by drowning in swimming pool: खड़कपाड़ा पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक एस एस सुरवासे ने बताया कि आरोपी नितिन कांबले ने सोमवार को कल्याण कस्बे में महिला के बच्चे को उसके स्कूल से किडनैप कर लिया। उन्होंने बताया कि जब बच्चा घर नहीं लौटा, तो उसके परिजनों ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने तलाश शुरू की और एक आवास परिसर के स्वीमिंग पूल में उन्हें बच्चे का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

जाम छलकाने वाले सावधान, शराब पीने से लिवर नहीं बल्कि ये महत्वपूर्ण अंग हो जाएगा खराब..!

दोनों के बीच थे संबंध

Killed girlfriend’s son by drowning in swimming pool: मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी और बच्चे की मां के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन बाद में महिला ने आरोपी से दूरी बना ली, जिसके कारण उनका झगड़ा हुआ। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने महिला से बदला लेने के लिए बच्चे को किडनैप किया और उसे हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के स्वीमिंग पूल में डुबाकर मार डाला, जहां वह पहले काम करता था। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि वह अक्सर बच्चे को स्कूल से लाता था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers