Girlfriend painfully murdered boyfriend IN BANDA UP

शादीशुदा प्रेमिका ने दर्दनाक तरीके से करवाया ब्वॉयफ्रेंड का मर्डर, शव की हालत देखकर पुलिस भी रह गई दंग

CRIME NEWS : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , August 16, 2022 / 11:53 PM IST

बांदा । CRIME NEWS : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है। पुलिस ने हत्या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। दरअसल इसी साल 13 मई को मटौंध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव में रहने वाले एक सफाईकर्मी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को उसका शव कई टुकड़ों में मिला था।

सभी आरोपी हत्या करने के बाद शव को टुकड़ों में फेंक कर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने 3 महीने बाद मामले का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस मामले में मृतक की प्रेमिका और एक व्यक्ति फरार है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

read more : रतन टाटा ने 25 साल के युवा के स्टार्टअप पर लगाया बड़ा दांव, जानें इस कंपनी की खासियत 

अब पुलिस ने खुलासा किया है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई थी और मृतक का आरोपी की शादीशुदा बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने युवक को कई बार समझाने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक, इसके बाद भी जब मृतक नहीं माना तो बदनामी के डर से आरोपी ने अपनी बेटी, दामाद और अन्य 3 लोगों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी।

प्रेमिका के पिता ने बदनामी के डर से दामाद और 3 अन्य लोगों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर बेटी के प्रेमी की हत्या कर दी थी। हत्या के पहले प्रेमिका के जरिए ही मृतक को मौके पर बुलाया गया था जहां शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार मृतक धीरू सफाई कर्मचारी था और कोतवाली नगर क्षेत्र में 13 मई की रात को उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई थीं जिसके बाद जांच में सामने आया कि मृतक का मुख्य आरोपी की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें कई बार पंचायतें भी हुई थी। हत्या के बाद शव के टुकड़े कर दिए गए और उसे मनीपुर के पास नाले में फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्या में शामिल 4 आरोपियों को पकड़ लिया है लेकिन मृतक की प्रेमिका और एक अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

read more : AC पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आधे से भी कम रेट पर ले जाएं घर, यहां लगा है सेल, फटाफट उठाएं मौके का फायदा 

और भी है बड़ी खबरें…