Two girl students clashed in college itself, slap each other fiercely

Girls Fight : कॉलेज में ही आपस में भिड़ गई दो छात्राएं, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए थप्पड़, देखें वीडियो

Girls Fight : दोनों आपस में बहस करना शुरू करते हैं, जो जल्द ही एक लड़ाई में बदल जाती है। लड़कियों को बहस के दौरान एक-दूसरे को थप्पड़ मारते, धक्का देते और एक-दूसरे पर उंगली उठाते हुए देखा जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 11, 2022/4:09 pm IST

Girls Fight : बैंगलुरू – सोशल मीडिया पर हंसी मजाक, भावुक या मारपीट के वीडियो वायरल होते है। अभी लड़कियों द्वारा मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। कुछ दिन पहले नोएडा सेक्टर-3 से भी लड़की द्वारा गार्ड से मारपीट का वीडियो सामने आया था। वहीं अब कॉलेज में दो छात्राओं के आपस में किसी बात को लेकर विवाद का वीडियो सामने आया है। यह यह वीडियो बैंगलुरू का बताया जा रहा है। जहां दो छात्राएं एक-दूसरे को थप्पड़ मारती नजर आ रही है। यह पूरी घटना कॉलेज के कैंटीन की है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : युवक जिसे समझ रहा था मामूली यूरिन इंफेक्शन वो निकला Periods, जांच के बाद डॉक्टर ने बताई चौंकाने वाली रिपोर्ट, जानें पूरा मामला 

Girls Fight : सबसे पहले, दोनों आपस में बहस करना शुरू करते हैं, जो जल्द ही एक लड़ाई में बदल जाती है। लड़कियों को बहस के दौरान एक-दूसरे को थप्पड़ मारते, धक्का देते और एक-दूसरे पर उंगली उठाते हुए देखा जाता है। लड़ाई के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है। इस बीच, छात्र लड़ाई को रोकने की कोशिश करने के बजाय उन्हें चिल्लाते और चीयर करते नजर आ रहे हैं।

read more : Beard Woman : यह महिला दिखती है मर्दों की तरह, चेहरे पर है दाढ़ी-मूंछ, तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश 

Girls Fight : वीडियो में गुलाबी रंग की ड्रेस पहने एक महिला वेट मशीन का इस्तेमाल करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही है। तभी हरे रंग की टी-शर्ट में एक और महिला दौड़ती है और उस मशीन की तरफ धक्का दे देती है। फिर दोनों महिलाओं में झगड़ा हो जाता है, एक-दूसरे को थप्पड़ मारते हैं और एक-दूसरे के बाल खींचते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें